झुंझुनूं: दिनदहाड़े हुई नकबजनी की वारदातों का खुलासा,पंजाब के नकबजनों ने की थी दोनों वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1684809

झुंझुनूं: दिनदहाड़े हुई नकबजनी की वारदातों का खुलासा,पंजाब के नकबजनों ने की थी दोनों वारदात

झुंझुनूं न्यूज:दिनदहाड़े हुई नकबजनी की वारदातों का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पंजाब के नकबजनों ने  दोनों वारदात की थी.पुलिस ने 370 सीसीटीवी कैमरे खंगालते पीछा किया.मामले की जांच की जा रही है.

झुंझुनूं: दिनदहाड़े हुई नकबजनी की वारदातों का खुलासा,पंजाब के नकबजनों ने की थी दोनों वारदात

JHunjhunu: झुंझुनूं के चिड़ावा और पिलानी कस्बे में एक मई को दिन दहाड़े 10 से 12 मिनट में चोरी की दोनों ही वारदातों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. ये दोनों वारदातें पंजाब के गैंग ने की थी. जो वारदात के बाद चूरू व हरियाणा होते हुए पंजाब चली गई. लेकिन पुलिस की टीमों ने लगातार 48 घंटों तक पीछा करते हुए आरोपियों को दबोच लिया है.

मामले का खुलासा करते हुए चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा ने बताया कि एक मई को चिड़ावा के विधायक नगर निवासी नरेश कटेवा ने मामला दर्ज कराया था कि वह अपने घर के ताला लगाकर अपनी पत्नी को लाने के लिए केवल 10 मिनट के लिए बाहर गया था. इतने ही में चोरों ने उसके घर से लाखों की नगदी और जेवरात पार कर लिए. कुछ इसी तरह की वारदात पिलानी कस्बे में हुई. जहां पर महज 12 मिनट में चोरी की वारदात की गई. दोनों ही मामलों को पुलिस ने चुनौती के रूप में लेते हुए एसपी मृदुल कच्छाव के निर्देशन में टीमें गठित की.

इन टीमों ने चिड़ावा से विभिन्न जगहों पर जाने वाले रास्तों के करीब 370 सीसीटीवी कैमरे खंगाले और राजस्थान के अलावा हरियाणा व पजांब में 15 जगहों पर दबिश दी. अंत में भटिंडा में इस चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात में काम ली गई कार को जब्त किया गया.

डीएसपी शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सिटी मुक्तसर का रहने वाला सुखमंदर उर्फ मंदर है. जो शातिर नकबजन है. जिसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट के नौ मामले दर्ज है. इसके साथ गिरफ्तार आरोपी इसका ही साथी सिटी मुक्तसर का ही रहने वाला मनदीपसिंह उर्फ मणी है. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. माल बरामदगी और अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

यह भी पढ़ेंः Video: इस ढ़ाई फुट के जानवर को नहीं है किसी का डर, अकेला तीन ही तेंदुओं से जा भिड़ा

यह भी पढ़ेंः जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

 

Trending news