Jhunjhunu News: मेले से गायब हुई लड़की में जारी किया वीडियो, परिजनों ने दर्ज कराया था अपहरण का मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418036

Jhunjhunu News: मेले से गायब हुई लड़की में जारी किया वीडियो, परिजनों ने दर्ज कराया था अपहरण का मामला

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के बगड़ थाना इलाके के इंडाली गांव से 26 अगस्त को मेले से गायब हुई लड़की ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो जारी किए हैं. लड़की ने इंस्टाग्राम आईडी पर यह वीडियो शेयर किया है. लड़की के परिजनों ने बगड़ थाने में किडनैपिंग का मामला दर्ज करा रखा है.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के बगड़ थाना इलाके के इंडाली गांव से 26 अगस्त को मेले से गायब हुई लड़की ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो जारी किए हैं. लड़की ने इंस्टाग्राम आईडी पर यह वीडियो शेयर किया है. लड़की के परिजनों ने बगड़ थाने में किडनैपिंग का मामला दर्ज करा रखा है. लड़की ने वीडियो में कहा कि उसका किसी ने अपहरण नहीं किया. वह अपनी मर्जी से घर से गई है. जिसके बाद मामले में नया मोड़ आ गया है. 

बड़े भाई-बहन के साथ मेले गई थी लड़की
आपको बता दें कि बगड़ थाना इलाके के इंडाली गांव में मेले में 16 साल की लड़की अपने बड़े भाई-बहन के साथ गई थी. लड़की ने अपने भाई-बहन से कहा कि वह पुचके खाकर आएगी. इसके बाद वह चली गई. काफी देर तक लड़की नहीं आई तो भाई-बहन उसे मेले में तलाशने लगे. एक घंटे बाद उन्होंने घर आकर बताया. परिजनों ने बगड़ थाने में नाबालिग बेटी के किडनैप होने का मामला दर्ज कराया. घटना को 8 दिन बीत जाने के बाद भी लड़की का सुराग नहीं लगा तो परिजन ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए कलेक्ट्रेट पर गुरूवार को प्रदर्शन किया. 

लड़की ने सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो 
इसके बाद गायब हुई लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया. 51 सेकेंड के इस वीडियो में लड़की कह रही है कि मेरा किसी ने अपहरण नहीं किया. मैं अपनी मर्जी से कार का दरवाजा खोलकर बैठकर आई हूं. मेरी जान को खतरा है. मेरी सिस्टर ने बोला है कि एक लड़के ने मेरा हाथ पकड़ कर जबरन बैठाया है. मेरा किसी ने भी हाथ पकड़कर गाड़ी में नहीं बैठाया. मैं खुद बैठी थी. यकीन नहीं है तो सीसीटीवी कैमरे देख लें. मैं अपने घर वालों से तंग आ चुकी हूं. मेरे ननिहाल से मुझे मारपीट कर घर लेकर आए हैं. 

मेरा पीछा मत करो
लड़की ने आगे कहा कि मेरी पढ़ाई छुड़ा दी है. मेरा पीछा मत करो, आप सबसे निवेदन है कि मेरा पीछा छोड़ दो. घर वाले मेरी शादी जबरदस्ती कराना चाहते हैं. इसलिए उनके टॉर्चर से परेशान होकर घर से गई थी. मेरे मामा की शादी जहां हुई है वहां बदले में मेरी शादी करवाने की बात चल रही है. दूसरे वीडियो में कहा लड़की ने कहा कि मैं दो दिन में बगड़ थाने आ जाउंगी. इस वीडियो में लड़की ने अपने परिजनों से अपने आप को खतरा बताया.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान के नेता जम्मू-कश्मीर-हरियाणा चुनावी जंग में, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news