झुंझुनूं: पिलानी में सांसद सुमेधानंद सरस्वती बोले- सुभाष महरिया से कोई प्रतिद्वंद्वता नहीं
Advertisement

झुंझुनूं: पिलानी में सांसद सुमेधानंद सरस्वती बोले- सुभाष महरिया से कोई प्रतिद्वंद्वता नहीं

Jhunjhunu: झुंझुनूं के पिलानी से सांसद सुमेधानंद सरस्वती का बड़ा बयान आया है.उन्होंने कहा कि सुभाष महरिया से कोई प्रतिद्वंद्वता नहीं, अब वो बीजेपी में आ गए हैं तो वो हमारे साथी हैं.पिलानी में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आए थे सीकर सांसद.

 

झुंझुनूं: पिलानी में सांसद सुमेधानंद सरस्वती बोले- सुभाष महरिया से कोई प्रतिद्वंद्वता नहीं

Jhunjhunu: झुंझुनूं के पिलानी से बड़ी खबर मिल रही है, सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा है कि उनकी पूर्व मंत्री सुभाष महरिया से कोई प्रतिद्वंद्वता नहीं है. उनका परिवार भाजपा है और अब महरिया भाजपा में आए हैं तो उनके साथी हैं.

प्रतिद्वंद्वता व्यक्तिगत होती है. लेकिन महरिया और उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है. झुंझुनूं के पिलानी में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आए स्वामी सुमेधानंद सरस्वती का पिलानी पहुंचने पर भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया व मनोज आलड़िया के नेतृत्व में भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सरोज श्योराण तथा उपाध्यक्ष अनिता जांगिड़ आदि ने स्वागत किया.

 तो चुनाव लड़ेंगे
इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक ली. बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि उन्हें यदि पार्टी टिकट देगी तो चुनाव लड़ेंगे. नहीं देती है और दूसरे को टिकट देंगे तो उनके साथ हो जाएंगे. वे पार्टी के वो सिपाही है जो पार्टी के आदेशों की पालना करते हैं, उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि महरिया के पार्टी में आना से भाजपा को लाभ होगा. मजबूती मिलेगी.

स्थानीय विधायक झूठी वाहवाही लूट रहे हैं
वहीं, महरिया को भी इससे लाभ मिलेगा. इस मौके पर एक सवाल के जवाब में स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि कुंभाराम लिफ्ट कैनाल परियोजना का पानी पिलानी के लिए स्वीकृत करवाने के लिए स्थानीय विधायक झूठी वाहवाही लूट रहे हैं. यदि इस योजना को लाने के लिए चंदेलिया ने एक भी प्रयास किया हो तो वे खुद उनका स्वागत करेंगे.

ये भी पढ़ें- अलवर में पुलिस वालों से भिड़ गए गो तस्कर,रात के अंधेर में पत्थर बरसाकर हुए नदारद

 

Trending news