Jhunjhunu News: नाकाबंदी को तोड़ती हुई स्कॉर्पियो गाड़ी हुई फरार, बाइक को मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2422528

Jhunjhunu News: नाकाबंदी को तोड़ती हुई स्कॉर्पियो गाड़ी हुई फरार, बाइक को मारी टक्कर

Khetri, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के खेतड़ी कस्बे के उप जिला अस्पताल के सामने नाकाबंदी कर रही पुलिस की गाड़ी को बदमाश टक्कर मारकर फरार भाग गए.

 

Jhunjhunu news

Khetri, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के खेतड़ी कस्बे के उप जिला अस्पताल के सामने नाकाबंदी कर रही पुलिस की गाड़ी को बदमाश टक्कर मारकर फरार भाग गए. दो थानों की पुलिस खेतड़ी के पहाड़ी क्षेत्र में बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर करीब एक बजे पुलिस को सूचना मिली कि गुढ़ागौड़जी थाना क्षेत्र से एक व्यक्ति के अपहरण होने की वारदात हुई है. बदमाश काले रंग की स्कार्पिओ गाड़ी में खेतड़ी क्षेत्र की ओर आ रहे है, जिसको लेकर खेतड़ी पुलिस की ओर से उप जिला अस्पताल के सामने खेतड़ी-जयपुर स्टेट हाईवे 13 पर गाड़ी लगाकर नाकाबंदी की गई.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के वो महाराज, जिन्होंने सांप को दिया हुआ वचन निभाया और जीभ पर डसवाया

इस दौरान पपुरना की ओर से आ रही एक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी को पुलिस ने रूकवाने का प्रयास किया तो गाड़ी में सवार बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी. जब पुलिसकर्मियों ने गाड़ी में सवार युवकों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायर करने का प्रयास किया लेकिन फायरिंग नहीं कर पाए.

इस दौरान स्कार्पिओ ड्राइवर ने गाड़ी को तेज गति से घुमाते हुए बाइक को टक्कर मारकर वापस पपुरना की ओर फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शी धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि गाड़ी में तीन चार बदमाश सवार थे.उनकी गाड़ी के पीछे पुलिस लगी हुई थी, जिन्होंने खेतड़ी से होकर भागने का प्रयास किया तो नाकाबंदी के दौरान पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद वापस ही भाग गए. इसके बाद पुलिस भी आरोपियों के पीछे चली गई.

यह भी पढ़ेंः खाटू श्याम जी का वो भक्त, जो फट्टा लगाकर बेचता था सामान, आज बना गया 'सुपरस्टार'

इस दौरान स्कार्पिओ गाड़ी की टक्कर से एक बाइक व पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. स्कार्पिओ सवार बदमाश खेतड़ी के पहाड़ी क्षेत्र में चले गए, जिनकी दो थानों की पुलिस तलाश कर रही है. खेतड़ी का अधिकांश इलाका हरियाणा सीमा से सटा हुआ है, जिसके बाद बदमाश वारदात करने के बाद हरियाणा की ओर फरार हो जाते है.

थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने बताया कि अभी बदमाशों की तलाश की जा रही है. हिरासत में आने के बाद वारदात का पता लगाया जाएगा. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पिओ सवार बदमाशों ने ककराना गांव से एक युवक का अपहरण किया था. खेतड़ी आने से पहले इस स्कॉर्पिओ के बबाई पुलिस भी पीछे थी. दोनों तरफ से घिरता देखकर स्कॉर्पिओ चालक ने पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर भाग गए. फिलहाल दोनों थानों खेतड़ी व बबाई पुलिस आरोपियों की तलाश में है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news