Jhunjhunu News: स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में ''माननीय'' को आया गुस्सा, कहा- मनमर्जी करनी है, तो मैं चला जाता हूं...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2385873

Jhunjhunu News: स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में ''माननीय'' को आया गुस्सा, कहा- मनमर्जी करनी है, तो मैं चला जाता हूं...

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के उदयपुरवाटी की सरकारी स्कूल में आयोजित उपखंड स्तरीय स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में आए विधायक भगवानाराम सैनी को गुस्सा आ गया. जिसके बाद वो कार्यक्रम छोड़कर जाने को तैयार हो गए, लेकिन फिर मौजूद अधिकारियों से समझाकर उन्हें रोका.

 

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से विधायक भगवानाराम सैनी को गुस्सा आ गया. दरअसल, आज उदयपुरवाटी की सरकारी स्कूल के खेल मैदान में उपखंड स्तरीय स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें ध्वजारोहण का समय सुबह साढ़े आठ बजे का था. उदयपुरवाटी विधायक भगवानाराम सैनी समय पर पहुंच गए, लेकिन करीब आधे घंटे तक एसडीएम मोनिका सामोर तथा तहसीलदार भीमसेन नहीं पहुंचें. विधायक भगवानाराम सैनी ने आधे घंटे इंतजार भी किया, लेकिन बाद में उनका सब्र जवाब दे गया. 

एसडीएम और तहसीलदार भीमसेन दोनों ही पहुंचे लेट
विधायक भगवानाराम सैनी ने देरी होने पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि जब समय सुबह साढ़े आठ बजे का दिया गया था, तो अब एसडीएम और तहसीलदार क्यों नहीं आ रहे. उन्होंने कहा कि यदि ऐसी ही मनमर्जी चलानी है, तो मैं चला जाता हूं. तैश में आए विधायक अपने समर्थकों के साथ रवाना होने लगे, इसी दौरान मौके पर मौजूद अन्य अधिकारियों ने विधायक भगवानाराम सैनी को समझाया और फिर एसडीएम और तहसीलदार की गैर मौजदूगी में ही ध्वजारोहण करवा दिया. इसके बाद कार्यक्रम शुरू कर दिया गया. फिर एसडीएम मोनिका सामोर और तहसीलदार भीमसेन पहुंचे. 

एक पेड़ मां के नाम अभियान के दौरान भी पहुंची थी लेट
आपको बता दें कि उदयपुरवाटी एसडीएम मोनिका सामोर की लेटलतीफी की शिकायत नई नहीं है. इससे पहले एक पेड़ मां के नाम अभियान में भी घंटों तक लोग उनका इंतजार करते रहे. वहीं, अब राष्ट्रीय पर्व में भी लेट लतीफी से यही लगता है कि वे अपने कार्य और दायित्व के प्रति गंभीर नहीं है. ना ही उन्हें राष्ट्रीय पर्व जैसे समारोह की गंभीरता का अंदाजा है. बहरहाल, इस मामले में अब आगे विधायक कहीं शिकायत करते है या फिर कोई कार्रवाई होती है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में भारी बारिश के बाद सड़कें बनी दरिया ! 29 जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट

Trending news