Jhunjhunun News: पुलिस द्वारा आचार संहिता के नाम पर झूठी कार्रवाई कर परेशान करने का आरोप, लोगों ने किया हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1938381

Jhunjhunun News: पुलिस द्वारा आचार संहिता के नाम पर झूठी कार्रवाई कर परेशान करने का आरोप, लोगों ने किया हंगामा

Jhunjhunun latest News: झुंझुनूं के सिंघाना में पुलिस और फ्लाइंग स्क्वायड के टीम के द्वारा झूठी कार्रवाई करते हुए, बैंक में रुपए जमा करने जा रहे व्यापारी से सात लाख रुपए जब्त करने का मामला सामने आया है. आक्रोशित व्यापारियों ने थाने का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन कर निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.  

file photo

Jhunjhunun News: राजस्थान के झुंझुनूं के सिंघाना में फ्लाइंग स्क्वायड और पुलिस द्वारा आचार संहिता के नाम पर व्यापारी को परेशान करने का आरोप सामने आया हैं. पुलिस और फ्लाइंग स्क्वायड के टीम के द्वारा झूठी कार्रवाई करते हुए, बैंक में रुपए जमा करने जा रहे व्यापारी से सात लाख रुपए जब्त करने का मामला सामने आया है. 

यह भी पढ़े:  बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने लाखों की ज्वेलरी लूटकर हुए फरार 

 

मंगलवार को पुलिस की कार्रवाई से आक्रोशित सिंघाना के व्यापारियों ने थाने का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन कर व्यापारी के साथ हुई घटना की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. पुलिस द्वारा बैंक के आगे ही कार्रवाई करने पर ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ता नजर आ रहा है, और साथ ही व्यापारियों ने थानाधिकारी को ज्ञापन देखकर झूठी कार्रवाई करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की है.

व्यापार संघ की ओर से थानाधिकारी को दिए गए  ज्ञापन में बताया गया है कि खल बिनौला व्यापारी सुशील पुत्र मक्खनलाल केडिया सोमवार को अपने प्रतिष्ठान से सात लाख रुपए लेकर ICICI बैंक में जमा करवाने के लिए गया था. इस दौरान चुनाव में लगाई गई फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने उसको रूपयों के साथ पकड़ लिया.  व्यापारी के द्वारा  बैंक में रुपए जमा करवाने की पर्ची भी दिखाई गई, लेकिन इसके बावजूद भी टीम ने उसकी बात नहीं माना और व्यापारी को पकड़ कर थाने लेकर आ गए. इस दौरान फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने उसके सात लाख रुपए जब्त कर उसे तीन घंटे तक थाने में बैठाकर रखा.

यह भी पढ़े: राम ज्योति यात्रा द्वारा करोड़ों दीपक प्रज्वलित करने का आयोजन 

आपको बता दें कि फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने झूठी कार्रवाई करते हुए पीड़ित को बैंक के सामने से पकड़ कर रूपए जब्त किए थे, लेकिन कार्रवाई के रिपोर्ट में घटनास्थल सिंघाना थाने के सामने दिखाया गया है. मंगलवार को पुलिस की कार्रवाई से आक्रोशित व्यापारियों ने थाने का घेराव करते हुए, विरोध प्रदर्शन कर व्यापारी के साथ हुई अत्याचार की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. और साथ ही व्यापारियों ने थानाधिकारी को ज्ञापन देखकर झूठी कार्रवाई करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ उचित न्याय और प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की है.

Trending news