कलयुगी मां: दो महीने की बेटी का घोंटा गला, वीडियो कर सकता है विचलित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345982

कलयुगी मां: दो महीने की बेटी का घोंटा गला, वीडियो कर सकता है विचलित

झुंझुनूं के बुहाना में एक मां ने मात्र दो माह की बेटी की गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो देख कर किसी का भी मन विचलित हो सकता है.

कलयुगी मां: दो महीने की बेटी का घोंटा गला, वीडियो कर सकता है विचलित

Jhunjhunu: बुहाना से रोंगटे खड़े करने वाली एक तस्वीर आई है, जहां मां ने दो महीने की बेटी का गला दबाकर मारने की कोशिश की. महिला अपनी मासूम को गोद में लेकर उसका गला घोंटना चाह रही थी, लेकिन यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. तभी डॉक्टर मौके पर पहुंचकर बच्ची को छुड़ा लिया.

जानकारी के मुताबिक, जन्म से बीमार नवजात से तंग आकर मां उसे मारने चाह रही थी. अस्पताल की बिस्तर पर मां अपनी मासूम का गला दबाकर हत्या करने की कोशिश कर रही थी. यह वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद निजी अस्पताल के डॉक्टर ने महिला के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया. महिला बुहाना इलाके के सागा गांव की रहने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: मारवाड़ की धरा से शाह की हुंकार- गहलोत छोड़ें सूबे की कमान, जनता बीजेपी लाने को तैयार

दो महीने की बीमार बच्ची से परेशान चल रही थी मां

उसकी दो महीने की बच्ची को दो सितंबर को गंभीर हालात में नारनौल के स्पर्श अस्पताल भर्ती करवाया था. अस्पताल में ही नवजात शिशु की मां बच्ची का गला दबाकर कर जान से मारने की कोशिश कर रही थी. यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में डॉ. रितेश यादव ने घटना को देखकर बच्ची का तत्काल इलाज शुरू किया. डॉक्टर आनन-फानन में नवजात की छाती दबाकर धड़कन वापस लाए. इसके बाद नवजात को वेंटिलेटर पर रखा गया है.

आरोपी महिला को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

डॉ. रितेश यादव ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ महाबीर चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है. नारनौल पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार शनिवार देर शाम कोर्ट में पेश किया गया. न्यायालय ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Reporter- Sandeep Kedia

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news