मलसीसर का हाल बेहाल, आधा दर्जन परिवार बेघर होने पर मजबूर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1287935

मलसीसर का हाल बेहाल, आधा दर्जन परिवार बेघर होने पर मजबूर

आक्रोशित महिलाओं ने ग्राम पंचायत को इसके लिए दोषी बताया है. महिलाओं ने बताया कि जब से उनके मोहल्ले में इंटरलॉक सड़क बनाई है, तब से जरा सी बारिश से ही मकानों में पानी घुस जाता है.

वार्ड 7 में घरों में भरा पानी

Jhunjhunu: जिले के मलसीसर क्षेत्र में दो-तीन से हो रही बारिश के कारण मलसीसर कस्बे के वार्ड नंबर सात में हाल बेहाल हो गए है. तीन दिनों में आधा दर्जन से अधिक घरों में पानी भरा हुआ है. यहां पर रहने वाले लोगों के लिए खाने-पीने की समस्या भी हो गई है. आक्रोशित महिलाओं ने ग्राम पंचायत को इसके लिए दोषी बताया है. महिलाओं ने बताया कि जब से उनके मोहल्ले में इंटरलॉक सड़क बनाई है, तब से जरा सी बारिश से ही मकानों में पानी घुस जाता है. इस सड़क पर पानी निकासी के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है. यदि यही हालात रहें तो कभी भी मकान गिर सकते हैं और कोई बड़ा हादसा हो सकता है. 

यह भी पढ़ेंः Sawan 2022: सावन के महीने में पार्थिव शिवलिंग की पूजा करने से हर मनोकामना होती है पूरी

विडंबना इस बात की है कि यहां पर रहने वाले परिवार बेघर होने पर है और ग्राम पंचायत ने कोई राहत कार्य शुरू नहीं किया है. ग्राम पंचायत का कहना है कि उनके पास कोई साधन नहीं है, अपने आप ही पानी निकल जाएगा. लेकिन यहां रहने वाले लोग नारकीय जीवन जी रहें हैं. इस समस्या के बाद पूर्व सरपंच और वर्तमान उप प्रधान के प्रतिनिधि ने पंप की व्यवस्था करवाई है, लेकिन वह भी नाकाफी है. जल भराव की अगर यही स्थिति रही तो वार्ड में रह रहें आधा दर्जन परिवार बेघर होने पर मजबूर हो जायेंगे. 

Reporter - Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा

Trending news