सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में NIA को मिला इनपुट, राजस्थान के इन जगहों पर पड़ी रेड
Advertisement

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में NIA को मिला इनपुट, राजस्थान के इन जगहों पर पड़ी रेड

Jhunjhunu News: राजस्थान के  झुंझुनूं से बड़ी खबर है, बता दें एनआईए टीम को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा इनपुट मिला है.आज सुबह हरियाणा और राजस्थान के दो दर्जन से अधिक जगहों पर रेड डाले जाने की सूचना है.
 

झुंझुनूं जिले के पिलानी थाना इलाके के झेरली गांव में एनआईए की टीम ने दबिश दी .

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के पिलानी से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं जिले के पिलानी थाना इलाके के झेरली गांव में एनआईए की टीम ने दबिश दी है.अल सुबह इस दबिश के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.दरअसल सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए को मिले इनपुट के आधार पर आज सुबह हरियाणा और राजस्थान के दो दर्जन से अधिक जगहों पर रेड डाले जाने की सूचना है.

 कुछ जानकारी नहीं दी गई है

 इसी क्रम में पिलानी के झेरली गांव में ना केवल टीम ने दबिश दी है. बल्कि यहां से एक युवक को भी हिरासत में लिया है.हालांकि अभी तक एनआईए या फिर पुलिस की ओर से कुछ जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन सूत्रों की मानें तो झेरली गांव के रहने वाले एक युवक को हिरासत में लिया गया है. जो कल रात को ही अपने घर आया था.

 

  एनआईए की कार्रवाई चल रही है

आज सुबह ही करीब छह बजे टीम ने उसे दबोच लिया.फिलहाल युवक से पिलानी पुलिस थाने में पूछताछ चल रही है. चर्चा यह भी है कि झुंझुनूं जिले में दो और जगहों पर भी एनआईए की कार्रवाई चल रही है.इस चर्चा की पुष्टि नहीं हो पा रही है. संभावना है कि कुछ देर बाद इस मामले की पूरी जानकारी मीडिया को मुहैया करवा दी जाए.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: राम मंदिर आंदोलन में कारसेवक रहे शख्स ने बताई 1992 में घटी ये घटना, अब ऐतिहासिक पलों का गवाह बनने का इंतजार

 

Trending news