Jhunjhunu: शराब के नशे में चोर को कॉलोनी के लोगों ने दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1264848

Jhunjhunu: शराब के नशे में चोर को कॉलोनी के लोगों ने दबोचा

कॉलोनी में स्थित मंदिर में दान पात्र और एक चांदी का छत्र चुराने के लिए दो चोर पहुंचें. जिन्होंने पहले मंदिर का ताला तोड़ने की कोशिश की लेकिन ताला नहीं टूटा.

Jhunjhunu: शराब के नशे में चोर को कॉलोनी के लोगों ने दबोचा

Jhunjhunu: झुंझुनूं शहर की मोदियों की जाव कॉलोनी में आज दिन दहाड़े चोरी का प्रयास किया गया लेकिन कॉलोनी वालों की जागरूकता के कारण ना केवल चोरी का प्रयास विफल हो गया बल्कि एक संदिग्ध चोर भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

जानकारी के मुताबिक कॉलोनी में स्थित मंदिर में दान पात्र और एक चांदी का छत्र चुराने के लिए दो चोर पहुंचें. जिन्होंने पहले मंदिर का ताला तोड़ने की कोशिश की लेकिन ताला नहीं टूटा तो शीशा तोड़कर मंदिर के अंदर प्रवेश कर दान पात्र को उठाना चाहा. इसी दरमियान कॉलोनी के लोगों ने संदिग्धों को देख लिया और उन्हें पकड़ने के लिए दौड़े.

बताया जा रहा है कि दो चोर थे. इसमें एक चोर को पकड़ लिया जबकि दूसरा भाग गया. घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई. कोतवाली पुलिस भी चंद मिनटों में ही मौके पर पहुंची. पकड़ा गया आरोपी शराब के नशे में मिला. जिसका मेडिकल कराया जा रहा है. वहीं आरोपी से कोतवाली पुलिस पूछताछ करेगी. आपको बता दें कि पूर्व में भी मोदियों की जाव में कई चोरियां हो गई है. जिसे लेकर कोतवाली पुलिस की फजीहत हो चुकी है. ऐसे में आज जब चोरी की सूचना मिली तो बिना कोई देर किए चंद मिनटों में पुलिस मौके पर पहुंच गई.

Reporter-Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- LDC Recruitment: 9 साल में तीन सरकारें बदली, पर 10 हजार बेरोजगारों को नहीं मिली नौकरी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news