Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2412655
photoDetails1rajasthan

Isha Ambani: राजस्थान की पुश्तैनी हवेलियों की मालकिन हैं ईशा अंबानी

Isha Ambani House: मुकेश अंबानी भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक हैं. वह रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. मुकेश अंबानी के तीन बच्चे है, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी और इकलौती बेटी ईशा अंबानी.

1/4

हाल ही में अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ हुई है. अनंत अंबानी रिलायंस एडीए ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं. उनकी शादी का समारोह 19 जनवरी 2023 को मुंबई में आयोजित किया गया था.

 

2/4

इसी तरह मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी भी शाही अंदाज में हुई थी, जो चर्चा का विषय रही.ईशा अंबानी की शादी अजय पिरमल के बेटे आनंद पिरमल के साथ हुई है.

3/4

पिरामल परिवार की बहु होने के नाते, ईशा अंबानी राजस्थान के एक गांव की बहू है. जानकारी के लिए बता दें कि आनंद झुंझुनू के बगड़ गांव के रहें वाले हैं. यह गांव पिरामल परिवार का पैतृक गांव है. शादी के बाद ईशा अंबानी अकसर यहां आती जाती रहती हैं.

4/4

झुंझुनू जिले के एक छोटा सा क़स्बा है, जो बगड़ भले के नाम से जाना जाता है. यहां पर बनी हवेलियां देश ह इ नहीं बल्कि दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं. इन हवेलियों की ही ईशा अंबानी मालकिन हैं.