Rajasthan Crime: फौजी पति ने पत्नी का तैश में आकर गला घोंटा, इसके बाद उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431441

Rajasthan Crime: फौजी पति ने पत्नी का तैश में आकर गला घोंटा, इसके बाद उठाया ये खौफनाक कदम

Rajasthan Crime: फौजी पति ने पत्नी का तैश में आकर पत्नी का गला घोंट दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. जानिए ये पूरा मामला क्या और क्यों घटना को अंजाम दिया गया?

symbolic picture

Rajasthan Crime: झुंझुनूं जिले के सुलताना कस्बे की किठाना मोड़ बाईपास पर आज पति-पत्नी के शव मिलने से सनसनी फैल गई. प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि पहले पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की. इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया.

हत्या के कारण पारिवारिक क्लेश मानी जा रही है. जानकारी के मुताबिक चारावास निवासी राजेश फौजी था. जिसकी शादी सवा दो साल पहले 21 मई 2022 को अमरपुरा निवासी मंजू के साथ हुई थी. मंजू के भाई विक्रम का आरोप है कि शादी के बाद से ही मंजू को उसके ससुर रामस्वरूप, जेठ अजीत, ननद सजना और किरण परेशान करते थे और मारपीट करते थे.

करीब दो माह पहले भी जब उसकी बहन ससुराल चारावास में थी तो रात को उसके साथ मारपीट की. जिसकी शिकायत भी गुढ़ागौड़जी थाने में दी गई थी. बाद में दोनों पक्षों ने बैठकर समझाइश की, लेकिन उसके बाद भी उसकी बहन को प्रताड़ित किया जा रहा था. जिससे परेशान होकर मंजू अपने फौजी पति विक्रम के साथ सुलताना कस्बे की किठाना मोड़ बाईपास पर एक मकान किराए पर लेकर रहने लगी.

दोनों पति-पत्नी चार दिन पहले 11 सितंबर को ही मकान में आए थे. आज सुबह भी विक्रम अपनी बहन को दूध देने आया था तब तक सब ठीक था, लेकिन दोपहर को जब विक्रम की मां ने अपनी बेटी मंजू को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया. जिस पर विक्रम किराए के कमरे पर पहुंचा. जहां पर मंजू जमीन पर पड़ी हुई थी और राजेश फांसी के फंदे पर झूला हुआ था.

मौके पर बुहाना डीएसपी नोपाराम भाकर व सुलताना एसएचओ भजनाराम पहुंचे. डीएसपी नोपाराम भाकर ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर यह सामने आया है कि विवाहिता मंजू की मौत गला घोंटने से हुई है. तो वहीं राजेश की मौत फांसी के फंदे पर झूलने से हुई है. इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी. एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

बताया जा रहा है कि मृतक राजेश फौजी था, जो पिछले करीब तीन—चार महीनों से छुट्टी आया हुआ था. पहले वह अपने गांव चारावास था, लेकिन चार दिन पहले अपनी पत्नी के साथ सुलताना में रह रहा था।

Trending news