Rajasthan election : प्रियंका गांधी के बाद सीएम अशोक गहलोत ने साधा मोदी पर निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1930717

Rajasthan election : प्रियंका गांधी के बाद सीएम अशोक गहलोत ने साधा मोदी पर निशाना

Rajasthan election news :राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी जी का लिफाफा हमेशा खाली ही रहता है.

Rajasthan election : प्रियंका गांधी के बाद सीएम अशोक गहलोत ने साधा मोदी पर निशाना

Rajasthan election : कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी जी का लिफाफा हमेशा खाली ही रहता है. गहलोत ने झुंझुनूं के अरड़ावता में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में कहा था कि सभी के खातों में 15—15 लाख रूपए आएंगे. दो करोड़ को रोजगार देंगे. 
कालाधन लेकर आएंगे. नोटबंदी भी की.ताकि काले धन पर रोक लगे और फेक करेंसी पर रोक लगे.
लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए कि 2014 में मैं नया—नया था, जोश—जोश में घोषणाएं कर दी. मैं लागू नहीं कर स​कता.उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही काले धन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के जजों की कमेटी बनाई थी.

इसे पढ़े : राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन से होगा नामांकन पत्र दाखिल, जानें डिटेल्स

 लेकिन अब कोई बात नहीं करते कि कमेटी ने कुछ किया भी या नहीं किया. कमेटी का समय पूरा हुआ या नहीं हुआ.लोकपाल को लेकर खूब हंगामा हुआ था.लेकिन मोदी सरकार ने लोकपाल लागू नहीं किया। इसलिए उनकी बातों में कोई दम नहीं है और उनका लिफाफा खाली ही रहता है.

प्रियंका गांधी ने भी साधा था निशाना 
प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी जी की घोषणाओं का बंद लिफाफा खाली है.रोजगार को लेकर वादों वाला लिफाफा भी खाली निकला. हमने जो राजस्थान में वादा किया, सभी को निभाया. 14 हजार करोड़ रुपए का किसानों का कर्जा माफ किया.पीएम मोदी सिर्फ अपने मित्र के लिए काम कर रहे हैं.मोदी सरकार के पास जनता के विकास का कोई विजन नहीं है.  भाजपा के नेता अपने मान-सम्मान और अहंकार को बढ़ाने और उद्योगपति मित्रों के लिए काम कर रहे हैं

इसे भी पढ़े :ये राजनीति छोड़ दें प्रियंका, खोखला साबित हो रहा मैं लड़की हूं.. का नारा

Trending news