ये राजनीति छोड़ दें प्रियंका, खोखला साबित हो रहा मैं लड़की हूं.. का नारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1930188

ये राजनीति छोड़ दें प्रियंका, खोखला साबित हो रहा मैं लड़की हूं.. का नारा

Rajasthan bjp: राजस्थान में सत्ता के महासंग्राम में कांग्रेस-बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वॉड्रा राजस्थान के दौरे पर आईं तो बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने उनसे 12 सवाल कर डाले. 

 

ये राजनीति छोड़ दें प्रियंका, खोखला साबित हो रहा मैं लड़की हूं.. का नारा

Rajasthan bjp: सांसद राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि महिला अपराध के मामलों को प्रियंका गांधी गिद्ध की नजर से देखती हैं. दूसरे राज्यों में अपराध होने पर तुरंत पहुंच जाती हैं,जबकि राजस्थान में पांच साल में 35 हजार महिलाएं-बालिकाएं दुष्कर्म की शिकार हुईं, लेकिन एक भी मामले में प्रियंका कुछ भी नहीं बोली.

भाजपा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कि प्रियंका गांधी बार बार राजस्थान आ रही हैं,लेकिन रेप पीड़िताओं के परिजनों से एक बार भी नहीं मिलने गईं. एक बार फिर राजस्थान आईं, तो राजस्थान की जनता के सवालों का जवाब दें. प्रियंका गांधी उस परिवार से आती है,जो परिवार कांग्रेस पार्टी चला रहा है. प्रियंका गांधी नारा देती हैं, मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं लेकिन उनका यह नारा खोखला साबित हो रहा है.

 राठौड़ ने आरोप लगाया कि प्रियंका महिलाओं पर गिद्ध राजनीति कर रही हैं ,कहीं पर भी कोई महिलाओं से जुड़ा मामला होता है, तो गिद्ध की नजरों से देखकर वहां पहुंच जाती है,लेकिन राजस्थान में 35000 महिलाओं के साथ दुष्कर्म हुआ तो यहां पर उनकी गिद्ध की नजर क्यों नहीं पड़ी.क्या राजस्थान की महिलाएं कांग्रेस पार्टी के लिए सम्मान की पात्र नहीं हैं.

राठौड़ ने कहा कि प्रियंका गांधी बड़ी-बड़ी बातें करती है तो निश्चित रूप से जनता जानना चाहती है कि आपकी इतनी तीखी नजरें राजस्थान को कैसे छोड़ देती है. 35 हजार महिलाओं में से एक भी महिला के पास प्रियंका गांधी नहीं गई, इसलिए यहां प्रियंका गांधी की गिद्ध राजनीतिक राजस्थान में फेल हो जाती है.

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि एक बड़ा परिवार जिसने कई दशको तक देश को चलाया,उस परिवार की इस सदस्य ने राजस्थान में किसी एक परिवार के साथ दुख साझा किया हो तो वह बताएं ? उनके भाई ने 10 दिन का वादा किया था और 1700 दिन तक पहुंच गए ,लेकिन वादे का क्या हुआ ?उनके झूठे वादे की वजह से 350 किसानों ने आत्महत्या कर ली है, लेकिन संपूर्ण कर्ज माफी का वादा पूरा नहीं हुआ.राठौड़ ने कहा कि उन्होंने तुष्टीकरण किया एक वोट बैंक पर नजर रखी और उनके खिलाफ एक शब्द तक मुंह से नहीं बोला। पिछले 5 साल में कितने बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया ये भी जरा बता दें.

बीजेपी के ये 12 सवाल, प्रियंका से मांगे जवाब 

1. महिला अपराधों पर अपनी राजनैतिक संवेदनशीलता दिखाते हुए देश के विभिन्न हिस्सों में जाने वाली प्रियंका गांधी राजस्थान में 35 हजार महिलाओं से बलात्कार की घटनाएं हुई आप राजस्थान कब आईं ?

2. प्रियंका गांधी से प्रदेश की महिलाएं पूछना चाहती हैं कि क्या राजस्थान की महिलाएं कांग्रेस की नजर में सम्मान की पात्र नहीं है?

3. प्रियंका गांधी बताएं कि राजस्थान क्यों नहीं आई जब 2 लाख घटनाएं महिलाओं के साथ अपराध की हुई, क्या उसके लिए राजनीतिक पर्यटन डिजाइन नहीं हुआ था ?

4. राजस्थान जैसे शान्त प्रदेश में 7700 निर्दोष लोगों की हत्याएं हुई, आपने क्या उनका दुःख दर्द कभी समझा ? क्या कभी वहाँ गईं ?

5. प्रियंका गांधी वाड्रा से राजस्थान के किसान 10 दिन में सभी कर्जे माफ करने के कांग्रेस के वादे के 1700 दिन बीत जाने के बाद भी कुछ नहीं करने पर जवाब चाहते है ?

6. प्रियंका गांधी जवाब दें कि कन्हैया लाल तेली, हरीश जाटव, योगेश जाटव, योगेंद्र जाटव, कृष्णा बाल्मिकी, रतनलाल सोनी, आदर्श तापड़िया, चिरंजीलाल सैनी की जिस तरह जेहादी मानसिकता के लोगो ने हत्या की, उस पर क्या कभी अपने "श्रीमुख" से कुछ बोला ?

7. राजस्थान के 19422 किसानों की नीलाम हुई जमीनों की खबर नहीं दिखी ? जबकि आपकी पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष और आपके भाई राहुल गांधी ने ही 10 दिन में किसान से कर्ज माफी का वादा किया था ,

8. राजस्थान के 70 लाख युवा पूछना चाहते हैं कि जब भर्ती परीक्षाओं के 19 पेपर लीक हुए तब आपने क्या कदम उठाया ?

9. राजस्थान के 70 लाख युवा पूछना चाहते हैं कि आरपीएससी जैसी प्रमाणिक संस्था में बाबूलाल कटारा को कांग्रेस सरकार ने नियुक्त किया था और जो अन्य पेपर लीक के कई आरोपी पकड़े जा रहे हैं उनके कांग्रेस से नजदीकी रिश्ते रहे हैं, तो क्या कांग्रेस अपने लोगों के इस अपराध की जिम्मेदारी लेगी ?

10. प्रदेश के युवा यह भी पूछना चाहते हैं कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के रिश्तेदार परीक्षा टॉप करने वाले प्रतिभागी से ज्यादा नंबर अपने इंटरव्यू में कैसे ले लेते हैं ? इसकी कांग्रेस कोई ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट चलाती है ?

11. राजस्थान के युवा जानना चाहते हैं कि वह बताएं कि पिछले 5 साल में कितने बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया गया ? जिसका वादा उनके घोषणा पत्र में किया गया था।

12. राजस्थान की जनता जानना चाहती है कि जब उनकी पार्टी के ही वरिष्ठ विधायक और मंत्री अपने ही सरकार के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार की छूट और जनता से लूट के आरोप लगा रहे थे, और मुख्यमंत्री जिस विभाग को स्वयं संभालते है. उस विभाग के शासन सचिवालय के दफ्तर की एक अलमारी के लॉकर में करोड़ो रुपये नगद और सोना मिलता है, तब उन्होनें राजस्थान की जनता को कांग्रेस की इस लूट से बचाने के लिये क्या किया ?

ये भी पढ़ें- Rajasthan: DGP उमेश मिश्रा ने बयाना मामले पर दिए कड़े निर्देश,आरोपी को किया डिटेन

 

Trending news