Rajasthan- Snapchat पर मिले प्रेमी के लिए 900 KM दूर आई महिला, फिर पता चली सच्चाई, पति को मैसेज कर बोली....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1810614

Rajasthan- Snapchat पर मिले प्रेमी के लिए 900 KM दूर आई महिला, फिर पता चली सच्चाई, पति को मैसेज कर बोली....

Jhunjhunu News: ताजा मामला झुंझुनूं जिले के पिलानी के देवरोड़ गाँव का है. जहां एक विवाहिता महिला  सोशल मीडिया के जरिए प्यार में पागल होकर गुजरात के बड़ोदरा से  झुंझुनूं जिले के पिलानी के देवरोड़ गांव प्रेमी के पास पहुंच गई.

Rajasthan-  Snapchat पर मिले प्रेमी के लिए 900 KM दूर आई महिला,  फिर पता चली सच्चाई, पति को मैसेज कर बोली....

Jhunjhunu News: सोशल मीडिया पर लड़कियों के प्यार का चढ़ा बुखार कम होने का नाम ही नहीं ले रहा. इसके चलते वह कभी बॉर्डर पार कर रही है तो कभी राज्य की सीमा. ताजा मामला  झुंझुनूं जिले के पिलानी के देवरोड़ गाँव का है. जहां एक विवाहिता महिला  सोशल मीडिया के जरिए प्यार में पागल  होकर गुजरात के बड़ोदरा से   झुंझुनूं जिले के पिलानी के देवरोड़ गाँव अपने प्रेमी के पास पहुंच गई. लेकिन ढाई महीने में ही जब प्यार का बुखार उतरा तो अपने पति को मैसेज कर भूल होने की बात कहने लगी. और वापिस आने की गुहार लगाने लगी.

बता दें कि गुजरात के बड़ोदरा की रहने वाली रोमाबेन पटेल की शादी छह साल पहले राहुल सपकल के साथ हुई थी. राहुल और रोमाबेन का वैवाहिक जीवन ठीक ठाक चल रहा था. इसी दरमियान रोमाबेन की स्नैपचैट  पर  झुंझुनूं जिले  के चमन खान से जान-पहचान हो गई. दोनों के बीच बातें होने लगी और जो दोस्ती  हुई, वो प्यार में बदल गई. 

 झुंझुनूं के चमन खान ने  रोमाबेन  से  खुद का बड़ा मकान और काम धंधा होने की बात कही. चमन खान के बहकावे में आकर विवाहिता रोमाबेन पटेल घर छोड़कर देवरोड़ गांव पहुंच गई. यहां आकर उसे चमन खान की असलियत का पता लगा तो उसके पैरों तले जमनीन खिसक गई.

 रोमाबेन ने देखा की चमन खान  छोटा-मोटा तंदूर का काम है.  फिर भी प्यार में पागल वह उसके साछ  6 महीने तक  साथ रह रही थी. लेकिन कुछ दिन बाद ही चमन खान के व्यवहार में बदलाव आ गया और वो ना केवल रोमाबेन से गाली गलौच करने लगा. बल्कि मारपीट करने लगा. जिसके बाद रोमाबेन ने अपने पति को जैसे तैसे मैसेज किया. इसी बीच महिला को अपने पति की याद आ गई. पति को मैसेज कर उसने कहा- मुझसे गलती हो गई है, मैं वापस आना चाहती हूं. मैसेज के बाद बड़ोदरा से रोमाबेन का पति राहुल पिलानी पहुंचा. पिलानी से रोमाबेन को लेकर राहुल बड़ोदरा के लिए रवाना हुआ .

 

Trending news