झुंझुनूं में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए ये युवा, सांसद नरेंद्र कुमार ने किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397412

झुंझुनूं में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए ये युवा, सांसद नरेंद्र कुमार ने किया स्वागत

राजस्थान में भाजपा अल्पसंख्यों को अपनी विचार धारा से जोड़ने में जुटी हुई है. इसीक्रम में झुंझुंनू के मंडावा में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस का दामन छोड़कर करीब मुसलिम समुदाय के 12 युवक भाजपा ज्वॉइन किया है. सांसद नरेंद्र कुमार ने सभी का स्वागत किया है. 

 झुंझुनूं में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए युवा.

मंडावाः झुंझुनूं के मंडावा में सांसद नरेंद्र कुमार की उपस्थिति में अल्पसंख्यक समुदाय के एक दर्जन युवक भाजपा पार्टी में शामिल हुए. मंडावा कस्बे में आयोजित एक कार्यक्रम में अल्पसंख्यक समुदाय से जुनेद, मोहम्मद जाकिर, मोहम्मद इमरान, मोहम्मद आसिफ, आदिल, आरिफ रिणीका, आसिफ खत्री सहित करीब 12 युवा भाजपा में शामिल हुए. इस दौरान सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़, भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्यारेलाल ढूकिया ने भाजपा का दुपट्टा गले में पहना कर स्वागत करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रीती नीतियों से प्रभावित होकर खासकर युवा भाजपा पार्टी का दामन थाम रहे हैं, जो की आने वाले समय में पार्टी के लिए अच्छा संकेत है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान की सियासी चर्चा में राजे का झुंझुनूं दौरा, एक साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष, सांसद समेत ये सब रहे नदारद, आखिर क्या थी वजह?

इस दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शौकत अली चौहान, जिला महामंत्री रुस्तम अली कांट, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्ष अकरम नागौरी, भाजपा मंडावा नगर मंडल अध्यक्ष मोहन लाल सैनी सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्टर- संदीप केडिया

Trending news