नकाबपोश बदमाशों ने की एटीएम लूटने की कोशिश, घटना को देर रात दिया गया अंजाम

नकाबपोश बदमाशों ने सबसे पहले एटीएम के सीसीटीवी कैमरों को तोड़ा और उसके बाद उन्होंने एटीएम को एक रस्सी से बांध कर उसे अपनी बोलेरो से खींचकर उखाड़ने की कोशिश की.

नकाबपोश बदमाशों ने की एटीएम लूटने की कोशिश, घटना को देर रात दिया गया अंजाम
प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर: करौली के टोडाभीम में एटीएम उखाड़ने की घटना के बाद ऐसी ही एक और घटना सामने आई है. यह घटना जोधपुर के देचू की है जहां मंगलवार देर रात को कुछ चोरों ने एक एटीएम को उखाड़ने की कोशिश की. यहां कुछ नकाबपोश बदमाशों ने मेगा हाईवे पर लगे ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम को अपना निशाना बनाया. उन्होंने इस घटना को अंजाम देने के लिए बोलेरो गाड़ी का इस्तेमाल किया.

नकाबपोश बदमाशों ने सबसे पहले एटीएम के सीसीटीवी कैमरों को तोड़ा और उसके बाद उन्होंने एटीएम को एक रस्सी से बांध कर उसे अपनी बोलेरो से खींचकर उखाड़ने की कोशिश की लेकिन रस्सी टूट जाने की वजह से उनकी यह कोशिश नाकाम रही. हालांकि, इस दौरान होटल संचालक ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने उसे धमकी दे कर उसका मुह बंद करवा दिया. आपको बता दें कि इस घटना को मेगा हाईवे पर अंजाम दिया. इस हाईवे पर रात के वक्त लगातार पुलिस की गश्त रहती है लेकिन इस वारदार के दौरान पुलिस को इसकी कोई जानकारी नहीं मिली.

वहीं टोडाभीम में भी मगंलवार देर रात को ही इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया. यहां कुछ चोरों ने मिल कर एटीएम को ही लूट लिया. चोर टोडाभीम के आदर्श विद्या मंदिर स्कूल के सामने स्थित एटीएम को उखाड़ कर ले गए. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.