जोधपुर में एसीबी की कार्रवाई, सहायक लेखाधिकारी ने पेंशन के कागज तैयार करने के एवज में ली थी रिश्वत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1266505

जोधपुर में एसीबी की कार्रवाई, सहायक लेखाधिकारी ने पेंशन के कागज तैयार करने के एवज में ली थी रिश्वत

Jodhpur: एसीबी टीम ने जोधपुर में कार्रवाई करते हुए उप निदेशक क्षेत्रीय कार्यालय में स्थानिय निकाय विभाग के सहायक लेखाधिकारी प्रथम दिनेश कुमार सोनी को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. 

जोधपुर में एसीबी की कार्रवाई.

Jodhpur: एसीबी टीम ने जोधपुर में कार्रवाई करते हुए उप निदेशक क्षेत्रीय कार्यालय में स्थानिय निकाय विभाग के सहायक लेखाधिकारी प्रथम दिनेश कुमार सोनी को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी ने यह रिश्वत राशि परिवादी के रिश्तेदार के पेंशन कागज तैयार करने के एवज में ली. फिलहाल एसीबी टीम मामले की जांच में जुटी है. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी दुर्ग सिंह राजपुरोहित ने बताया कि एसीबी में परिवादी ने शिकायत कर बताया कि उप निदेशक स्थानिय निकाय विभाग जोधपुर में उसके रिश्तेदार के पेंशन कागज बनाने के लिए यहां तैनात सहायक लेखाधिकारी दिनेश कुमार सोनी परेशान कर रहा है. 

आरोपी रिश्वत राशि की मांग कर रहा है. परिवादी की शिकायत पर एसीबी स्पेशल यूनिट जोधपुर ने मामले का सत्यापन करवाने के बाद आज ट्रेप की कार्रवाई की. जहां आरोपी सहायक लेखाधिकारी दिनेश कुमार सोनी को उसके कार्यालय में परिवादी से 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. फिलहाल एसीबी आरोपी के घर व कार्यालय में तलाशी में जुटी है.

Reporter- Bhawani Singh Bhati

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर जीजा-साले को मिली सिर कलम करने की धमकी

 

Trending news