Jodhpur ACB टीम की कार्रवाई, बालेसर पटवारी 5 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
Advertisement

Jodhpur ACB टीम की कार्रवाई, बालेसर पटवारी 5 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

एसीबी टीम जोधपुर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बालेसर के बेलवा पटवारी को 5 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों  गिरफ्तार (ACB Trap) किया है. 

मोहन राम ने शिकायत में बताया कि पटवारी 12 से 13 हजार रुपए रिश्वत (Bribe) मांग रहा है.

Jodhpur : एसीबी टीम जोधपुर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बालेसर के बेलवा पटवारी को 5 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों  गिरफ्तार (ACB Trap) किया है. आरोपी ने यह रिश्वत राशि परिवादी के पट्टा सूद जमीन की तरमीम कर ऑनलाइन करने के एवज में ली. फिलहाल एसीबी टीम मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढे़ं- सियासी संग्राम के बीच चर्चा का विषय बनी CM Gehlot और PCC चीफ की रहस्यमयी चुप्पी! जानें वजह

एसीबी टीम के बालेसर प्रभारी सीआई रूप सिंह ने बताया कि बेलवा निवासी परिवादी मोहन राम ने पटवारी अजय किशोर माथुर पट्टे का ऑनलाइन करवाने एवं म्यूटेशन भरने के लिए रिश्वत मांग रहा है. मोहन राम ने शिकायत में बताया कि पटवारी 12 से 13 हजार रुपए रिश्वत (Bribe) मांग रहा है. 

एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन करने पर पटवारी ने मोहनराम से 5 हजार रुपए कुछ दिन पहले लिए थे. आज को पटवारी ने बालेसर अपने निजी कार्यालय में परिवादी मोहनराम से 5 हजार रुपए रिश्वत ली. रिश्वत लेने के बाद परिवादी मोहन राम के इशारे पर एसीबी टीम पहले से जाल  बिछाकर खड़ी टीम ने तुरंत पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. टीम द्वारा अभी कार्रवाई जारी है. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan में Gehlot समर्थक विधायकों ने बनाया G-19 समूह! जानें Congress की नई रणनीति

Trending news