Barmer News: युवती को पहले दिया प्यार का झांसा, फिर 3 साल तक किया शोषण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan969139

Barmer News: युवती को पहले दिया प्यार का झांसा, फिर 3 साल तक किया शोषण

युवक द्वारा पहले तो शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए जिससे एक संतान पैदा हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Barmer: कर्नाटक (Karnataka News) सिंधूनर निवासी एक युवती के साथ बाड़मेर (Barmer News) समदड़ी क्षेत्र के एक युवक ने शादी का झांसा देकर देह शोषण कर संतान पैदा करने का मामला सामने आया है. युवक द्वारा अब शादी से इंकार करने पर पीड़िता ने कर्नाटक से अपनी मां और बच्ची के साथ समदड़ी पहुंच कर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. यह घटना कर्नाटक में होने के कारण समदड़ी थाना पुलिस ने जीरो नम्बर एफआईआर (FIR) दर्ज कर संबंधित थाने को भेजी है. 

यह भी पढ़ेंः संतान नहीं होने पर पति-देवर की हैवानियत, महिला के साथ की ऐसी हरकत, कांप जाएगी रूह

जानकारी के अनुसार, युवक द्वारा पहले तो शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए जिससे एक संतान पैदा हो गई. इसके बाद शादी से इनकार करते हुए वहां से भाग गया. पीड़िता ने अपनी बच्ची और मां के साथ टीकमपुरा समदड़ी पहुंचकर आरोपी के घर के बाहर बैठ गई. वहीं, आरोपी को उसके आने की पहले ही भनक लग जाने के चलते पूरा परिवार गायब हो गया.

इधर, पीड़िता को उसके घर के बाहर बैठे देख उसको ग्रामीणों ने समदड़ी पुलिस (Samdari police) को सूचना दी. पुलिस इन्हें थाने लाई तथा जीरो एफआईआर दर्ज कर उन्हें कर्नाटक रवाना कर दिया. पीड़िता ने समदड़ी थाने में टीकमपुरा निवासी वगताराम उर्फ जगदीश चौधरी के खिलाफ रिपोर्ट दी है कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर तीन साल तक देह शोषण किया. 

इस दौरान एक पुत्री का भी जन्म हुआ लेकिन अब महिला वापस लौटना नहीं चाहती है. महिला ने बच्ची का डीएनए टेस्ट (DNA Test) करवाने की मांग की है. इतना ही नहीं युवती ने बताया कि 'आरोपी ने अपनी जमीन का विवाद का निपटारा करवाने की बात कहकर मुझसे ₹300000 रुपये मांगे जो मैने उसको दिए लेकिन बाद में उसने वो पैसे भी वापस देने से इंकार कर दिए.'

दरअसल, पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 'टीकमपुरा निवासी वगताराम की सिंधूनर में गंगावली रोड पर किराने की दुकान थी और दुकान पर पीड़ित महिला तीन साल पहले नौकरी करती थी. इस दौरान वगताराम पुत्र हरनाथ ने पीड़ित महिला से प्यार किया और शादी का झांसा दिया.'

यह भी पढ़ेंः शादी के बाद भी प्रेमी को नहीं भुला पाई विवाहिता, टांके में कूदकर दोनों ने दे दी जान

पीड़ित महिला के साथ जगदीश ने मंत्रालय मंदिर सिंधूनर में शादी की थी. तब से जगदीश प्यार का षड्यंत्र रचकर पीड़ित महिला के साथ धोखे से तीन साल तक यौन शोषण करता रहा. इस दौरान एक बच्ची का भी जन्म हुआ लेकिन बाद में जगदीश अचानक ही सामान लेने का कहकर कहीं चला गया और वापस नहीं आया. साथ हीं, युवती के बार-बार संपर्क करने पर भी उससे संपर्क नहीं हुआ. समदड़ी थानाधिकारी मिठाराम चौहान (Mitharam Chauhan) के अनुसार,  पीड़िता ने धोखाधड़ी, विश्वासघात कर यौन शोषण (Sexual abuse) करने की रिपोर्ट दी है. 

(Reporter- Bhupesh Acharya)

Trending news