Barmer में चोरों के हौसले बुलंद, एक साथ आधा दर्जन दुकानों के टूटे मिले ताले
Advertisement

Barmer में चोरों के हौसले बुलंद, एक साथ आधा दर्जन दुकानों के टूटे मिले ताले

 बीती रात विशाला गांव में अज्ञात चोरों ने छह दुकानों को निशाना बनाया और ताले तोड़कर लाखों रुपये का सामान और नकदी चुराकर फरार हो गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer News) जिले में सर्दी बढ़ने के साथ ही चोर गिरोह सक्रिय हो गए है और रात्रि में लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. 

वहीं, दो दिन पहले बाड़मेर के रामसर में एक दर्जन दुकानों में चोरी की वारदात से बाड़मेर पुलिस अभी तक पर्दा उठा ही नहीं पाई थी कि बीती रात विशाला गांव में अज्ञात चोरों ने छह दुकानों को निशाना बनाया और ताले तोड़कर लाखों रुपये का सामान और नकदी चुराकर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ेंः सब्जी व्यापारी से लूट की वारदात का खुलासा, गिरफ्तार हुआ मुख्य आरोपी

रविवार सुबह जब दुकानदार अपनी दुकानों पर पहुंचे तो दुकानों के ताले टूटे देख होश उड़ गए, जिसके बाद उन्होंने विशाला चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी. दुकानदारों का कहना है कि शादियों के सीजन में सब लोग विभिन्न आयोजनों में व्यस्त थे. 

उसी का अज्ञात चोरों ने फायदा उठाकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे दिया. वहीं, विशाला पुलिस चौकी के ठीक सामने हुई है दुकानों में चोरी की वारदात के बाद पुलिस की गश्त प्रणाली पर हुई और कई सवाल खड़े हो रहे हैं. 

चोरी की वारदातें सीसीटीवी में कैद हो गई और सीसीटीवी फुटेज में 2 चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. पीड़ित दुकानदारों का कहना है कि चोरों ने दुकानों में रखे लाखों रुपये और समान को पार कर नौ-दो-ग्यारह हो गए. 

यह भी पढ़ेंः स्कूल टीचर ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव

कैलाश पीड़ित दुकानदार ने बताया कि विशाला में चोरी की वारदात सामने आई है. 6-7 दुकानों के ताले टूटे हैं और लोग शादी की सीजन में बिजी थे. उसी का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 

वहीं, विजय जोशी दुकानदार ने बताया कि दुकानों में चोरी हुई है. 6-7 दुकानों के ताले टूटे हैं. साथ ही मेरी दुकान से 50000 रुपये गायब है और मांगीलाल की दुकान से 170000 रुपये गायब हुए हैं. 

Trending news