लूणी: भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मास्टर पटेल ने किया पौधरोपण, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317685

लूणी: भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मास्टर पटेल ने किया पौधरोपण, कही ये बात

मास्टर पटेल अपने 55वें जन्म दिवस के उपलक्ष में पंचायत समिति धवा के प्रधान गोविंद राम के सानिध्य में स्थानीय विद्यालय में 55 छायादार और फलदार पौधे लगा कर उनके सार संभाल की जिम्मेदारी ली.

उपाध्यक्ष मास्टर पटेल ने किया पौधरोपण

Luni: क्षेत्र के लोलासनी कस्बे के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में भाजपा जिला ओबीसी मोर्चा और जनसंख्या समाधान फाउंडेशन जिला देहात के उपाध्यक्ष मास्टर कलाराम पटेल ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं और स्वामी विवेकानंद युवा मंडल लोलासनी के सयुक्त नेतृत्व पौधारोपण किया.

यह भी पढ़ें- लूणी में श्रद्धा और उमंग से मनाया जा रहा बच्छ बारस का पर्व, महिलाओं ने गाए मंगल गीत

समाज सेवी उत्तमसिंह चौहान रोहिचा ने बताया कि मास्टर पटेल अपने 55वें जन्म दिवस के उपलक्ष में पंचायत समिति धवा के प्रधान गोविंद राम के सानिध्य में स्थानीय विद्यालय में 55 छायादार और फलदार पौधे लगा कर उनके सार संभाल की जिम्मेदारी ली. इस अवसर पर मास्टर पटेल ने कहा कि वृक्ष धरती का श्रृंगार है. इनके बिना मानव जीवन की कल्पना करना भी बेकार है.

उन्होंने कहा कि वृक्ष है तो जीवन है. इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को पौधा लगा कर उसके वृक्ष बनने तक जिम्मेदारी लेनी चाहिए. इस अवसर पर भाजपा ओबीसी मोर्चा लूणी के मंडल अध्यक्ष पोकर राम देवासी, पीपरली के समाज सेवी जसपाल सिंह चौहान, स्वामी विवेकानंद युवा मंडल के अध्यक्ष सुरेश पटेल, एसएमसी अध्यक्ष सोहनदास संत, प्रधानाध्यापक सुनीता चौधरी, पुखराज सरगरा, ताराचंद मेघवाल आदि उपस्थित थे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news