गुजरात से जैसलमेर घूमने आ रहे दोस्तों के सामने आया ऊंट, 1 की मौत, 4 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1032575

गुजरात से जैसलमेर घूमने आ रहे दोस्तों के सामने आया ऊंट, 1 की मौत, 4 घायल

राजस्थान के जैसलमेर जिले (Jaisalmer News) में बीती देर रात देवीकोट गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई.

सड़क हादसे में 1 व्यक्ति की मौत

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर जिले (Jaisalmer News) में बीती देर रात देवीकोट गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, चार अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को जवाहर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद 4 में से 2 गंभीर घायलों को डीसा गुजरात के लिए रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार हिम्मत नगर गुजरात के रहने वाले 5 दोस्त जैसलमेर घूमने आ रहे थे. सांगड़ थाने के देवीकोट गांव के करीब उनकी कार के सामने ऊंट आ गया. ऊंट (Camel) के आने से अचानक ब्रेक लगाए, जिससे गाड़ी पलट गई. हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर आए तथा सबको गाड़ी से निकाल 108 एंबुलेंस की मदद से जवाहर अस्पताल पहुंचाया. जवाहर अस्पताल में इलाज के दौरान सोहिब (30) निवासी हिम्मतनगर गुजरात को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें - घोड़ी के बजाय इस जानवर पर चढ़े दो दूल्हे, घरों की छतों से देखने आई महिलाएं

डॉक्टरों ने अन्य घायलों बारिश, राजीव, जुनेद और आरिफ का उपचार शुरू किया. जिसमें दो घायलों राजीव, जुनेद की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हे डीसा गुजरात रेफर कर दिया गया. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई. शहर कोतवाली पुलिस भी अस्पताल पहुंची तथा र्घटना की जानकारी ली. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है तथा मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है.

Trending news