Father climbs high tension tower: प्रेमी के साथ भागी बेटी, कोर्ट ने बालिग बताया, हाईटेंशन टावर पर चढ़ पिता ने किया हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1385842

Father climbs high tension tower: प्रेमी के साथ भागी बेटी, कोर्ट ने बालिग बताया, हाईटेंशन टावर पर चढ़ पिता ने किया हंगामा

Daughter Eloped with Lover Court told Adult :माता का थान थाना इलाके में एक व्यक्ति बिजली की हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया. व्यक्ति का आरोप है कि उसकी बेटी प्रेमी के साथ भाग गई, लेकिन पुलिस ने उसकी लड़की को गिरफ्तार नहीं किया गया. 

पिता ने टॉवर पर चढ़ कर किया हंगामा.

Daughter Eloped with Lover Court told Adult : माता का थान थाना इलाके में एक व्यक्ति बिजली की हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया. व्यक्ति का आरोप है कि उसकी बेटी प्रेमी के साथ भाग गई, लेकिन पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि उसकी लड़की को गिरफ्तार नहीं किया गया. व्यक्ति ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए टावर पर चढ़कर हंगामा शुरू कर दिया.

पुलिसकर्मी मीडिया कर्मी बन उसे रेस्क्यू कर टावर से नीचे उतारा
इस पर पुलिस ने सिविल डिफेंस की मदद से उसे नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन व्यक्ति अपनी जिद पर अड़ा रहा आखिरकार पुलिसकर्मी मीडिया कर्मी बनकर उसके पास पहुंचे और उसे रेस्क्यू कर टावर से नीचे उतारा.

लड़की बालिग निकली
माता का थान थाना अधिकारी राजू राम बामनिया ने बताया कि पुखराज माली जो कि माता का थान थाना इलाके का निवासी है इसकी बेटी दिनेश कलाल नामक युवक के साथ चली गई. इस दौरान वह नाबालिग होने पर पुलिस ने दिनेश को गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद उसे कोर्ट ने जेल भेजने के आदेश दे दिए, लेकिन इस बीच लड़की बालिग हो गई और उसने कोर्ट और पुलिस के सामने अपने ससुराल यानी कि प्रेमी दिनेश कलाल के घर भेज दिया.

ये भी पढ़ें- महिला ने अधेड़ का उतारा 'नशा' बीच सड़क पर बोला...आई लव यू , लगे चांटे तो बोला .. तुम तो मेरी मां हो

हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा
अब पुखराज का आरोप है कि उसकी लड़की को भी गिरफ्तार किया जाए पुलिस का कहना है कि कानून में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है कि लड़की को गिरफ्तार कर सके. इसी मांग को लेकर आज पुखराज थाने के पास स्थित हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा. जिस पर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे समझाईश कर टावर से  सुरक्षित नीचे उतारा. फिलहाल पुलिस पुखराज से समझाइश करने में जुटी हुई है. 

Trending news