Barmer: सड़क हादसे में चार की दर्दनाक मौत, माता रानी के दर्शन कर लौट रहें थे लोग
Advertisement

Barmer: सड़क हादसे में चार की दर्दनाक मौत, माता रानी के दर्शन कर लौट रहें थे लोग

सोमवार को भूका भगत सिंह गांव के पास एक ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Barmer: जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के मेगा हाईवे (Mega Highway) पर सोमवार को एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है. इसमे चार लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. वहीं, 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एंबुलेंस (Ambulance) की सहायता से सिणधरी के राजकीय अस्पताल (Government Hospital) में भर्ती करवाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- दो गुटों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

जानकारी के अनुसार मेगा हाईवे पर सोमवार को भूका भगत सिंह गांव के पास एक ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे बोलेरो में सवार चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. घटना के बाद मेगा हाईवे पर वाहनों (vehicles) का जाम लग गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची सिणधरी थाना पुलिस (Sindhri police) ने घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर जाम खुलवाया.

यह भी पढ़ें- त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिपल्व देव पहुंचे सिरोही, ITBP के कार्यक्रम में लिया भाग

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मृतक व घायल सभी लोग गुजरात (Gujarat) के डीसा के रहने वाले हैं, जो जसोल में माता रानी भटियाणी मंदिर के दर्शन कर वापस डीसा लौट रहे थे. इसी दौरान भूका भगतसिंह गांव के पास सड़क हादसा हो गया.
 

Trending news