गौतम चौधरी ने संभाला पोकरण नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी का पदभार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1034310

गौतम चौधरी ने संभाला पोकरण नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी का पदभार

गौरतलब है कि पोकरण नगरपालिका (Pokaran Municipality) की अधिशासी अधिकारी तनुजा सोलंकी के पति का हाल ही में निधन हो जाने के कारण वह गत कई दिनों से अवकाश पर है.

गौतम चौधरी ने संभाला अधिशासी अधिकारी का पदभार

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर (Jaisalmer News) की पोकरण नगर पालिका में अधिशासी अधिकारी के पद पर कार्यरत तनुजा सोंलकी के स्थान पर पंचायत समिति सांकड़ा के विकास अधिकारी गौतम चौधरी ने किया कार्यभार ग्रहण किया.

यह भी पढ़ें- पाली में एसीबी की कार्रवाई, ग्राम विकास अधिकारी 40000 की रिश्वत लेते ट्रैप

गौरतलब है कि पोकरण नगरपालिका (Pokaran Municipality) की अधिशासी अधिकारी तनुजा सोलंकी के पति का हाल ही में निधन हो जाने के कारण वह गत कई दिनों से अवकाश पर है. जिसके कारण नगरपालिका के विकास कार्य ठप पड़े थे. साथ ही प्रशासन शहरों के संग अभियान के शिविरों के आयोजन में भी परेशानी हो रही थी. जिस पर स्वायत शासन विभाग की ओर से एक आदेश जारी कर पंचायत समिति सांकड़ा के विकास अधिकारी गौतम चौधरी को पोकरण नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी के पद का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया.

आज सुबह 11 बजे शुभ मुहूर्त में गौतम चौधरी ने अधिशासी अधिकारी का पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, पार्षद नारायण लाल रंगा, श्रीकिशन प्रजापत, राजेंद्र सिंह चंपावत, पोकरण ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष राजेंद्र पुरोहित सहित बड़ी संख्या में लोग और नगरपालिका का स्टाफ उपस्थित रहा.

Trending news