जोधपुर जिले के दौरे पर रहे हनुमान बेनिवाल, कहा- भाजपा-कांग्रेस के राज से जनता त्रस्त
Advertisement

जोधपुर जिले के दौरे पर रहे हनुमान बेनिवाल, कहा- भाजपा-कांग्रेस के राज से जनता त्रस्त

गौरतलब है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल ने गुरुवार को जोधपुर जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान लोहावट विधानसभा क्षेत्र के आउ में एक निजी ट्रैक्टर कंपनी के शोरूम के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लिया.

जोधपुर जिले के दौरे पर रहे हनुमान बेनिवाल

Osian: नागौर सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनिवाल का लोहावट से जोधपुर जाते समय राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधान भोमाराम चौधरी, युवा नेता भागीरथ सारण तथा युवा मोर्चा जोधपुर के जिला अध्यक्ष प्रेमसिंह बैरड़ के नेतृत्व में ओसियां के अंबेडकर चौराहे के पास स्वागत कार्यक्रम रखकर बेनिवाल का साफा व माला पहनाकर भव्य स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री गहलोत ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला, कहा- लोकतंत्र खतरे में है

गौरतलब है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल ने गुरुवार को जोधपुर जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान लोहावट विधानसभा क्षेत्र के आउ में एक निजी ट्रैक्टर कंपनी के शोरूम के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लिया. उसके बाद पल्ली में आज जोधपुर जिले के लोहावट विधानसभा मुख्यालय पर अंबेडकर सर्किल संविधान निर्माता, भारत रत्न बाबा साहब डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की जयंती पर बाबा साहब की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. इस दौरान स्थानिय लोगों द्वारा बेनिवाल का भव्य स्वागत भी किया गया. साथ ही लोहावट क्षेत्र के ग्राम पल्ली में लोक देवता बाबा रामदेव पंच पीपलिया मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लिया. 

इसके बाद लोहावट से जोधपुर जाते समय ओसियां में अंबेडकर सर्किल पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सांसद हनुमान बेनिवाल का स्वागत किया गया. इस दौरान युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह बैरड, जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र सारण, भागीरथ सारण, तिंवरी ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश गोदारा, ओसियां ब्लॉक अध्यक्ष मनोहर नायक, अनील विश्नोई, तिंवरी महिला मोर्चा अध्यक्ष किरण चौधरी, ओमप्रकाश बेनीवाल, राजु लक्ष्मण बेनीवाल, रघुवीर चौधरी खुडियाला, महेंद्र डुडी, दिनेश गोरचीया, पनाराम कड़वासरा, तेजपाल, टिकु हुड्डा, भेराराम दर्जी, सुखराम, सोहन, दिनेश, दमाराम सहित सैकड़ों की संख्या में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे. 

साथ ही सांसद बेनिवाल ने जगह-जगह संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती पर आयोजित कार्यक्रमों में भी भाग लिया. इस दौरान रालोपा संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी करने की भोलावण दी, और कहा कि अब राजस्थान की जनता भाजपा और कांग्रेस के राज से त्रस्त हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें- Rashifal 15 April: मेष, कर्क और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानिए अपना आज का राशिफल

राजस्थान में अभी कानून नाम की कोई चीज नहीं है. आए दिन चोरी, बलात्कार, अपहरण जैसी घटनाएं हो रही है और राज्य की गहलोत सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. अब राजस्थान की जनता ने राज्य में तीसरे मोर्चे की सरकार बनाने का मन बना लिया है और आगामी विधानसभा चुनाव में जनता दिल खोलकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के पक्ष में वोट करेंगी और राज्य में संवेदनशील और आमजन की हित को ध्यान में रखकर काम करेगी. साथ किसानों और युवाओं को भी रोजगार के अवसर देगी जिससे प्रदेश में बेरोजगारी भी नहीं रहेगी.
Report- Arun Harsh

Trending news