झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही ने ले ली युवक की जान, धरने पर बैठे परिजन
Advertisement

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही ने ले ली युवक की जान, धरने पर बैठे परिजन

बाड़मेर जिले की धनाऊ कस्बे में झोलाछाप डॉक्टर के क्लीनिक (illegal clinics) में ईलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने बवाल कर दिया.

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही ने ले ली युवक की जान, धरने पर बैठे परिजन

Chauhtan: बाड़मेर जिले की धनाऊ कस्बे में झोलाछाप डॉक्टर के क्लीनिक (illegal clinics) में ईलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने बवाल कर दिया. मामले ने तूल पकड़ लिया है और मृतक के परिजनों व समाज के लोगों ने चौहटन अस्पताल मोर्चरी के आगे धरने पर बैठकर झोलाछाप चिकित्सक की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

जानकारी के अनुसार सावा गांव के भंमरा राम मेघवाल की तबीयत खराब होने से धनाऊ कस्बे में स्थित गुजरात हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जहां पर झोलाछाप डॉक्टर डालूराम ने इंजेक्शन लगाया जिसके बाद उसकी तबियत और ज्यादा बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. झोलाछाप डॉक्टर मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: दो बच्चों की मां निकली नई-नवेली दुल्हन, किसान बोला- 3 लाख रुपये देकर की थी शादी

घटना की जानकारी मिलते ही धनाऊ चौकी पुलिस ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी रामजीवन विश्नोई मौके पर पहुंचे और क्लीनिक को सीज किया और मृतक के शव को चौहटन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है. ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ. रामजीवन विश्नोई ने बताया कि इस झोलाछाप डॉक्टर की क्लीनिक की जांच को लेकर सीएमएचओ को पत्र लिख कर जांच करवाने का अनुरोध किया है. वहीं मृतक के परिजन व समाज के लोग झोलाछाप डॉक्टर गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर मोर्चरी के आगे धरने पर डटे हुए हैं. 

Trending news