14 साल के लड़के से चाची के थे अवैध संबंध, इसे छुपाने के लिए किया ये घिनौना कांड
Advertisement

14 साल के लड़के से चाची के थे अवैध संबंध, इसे छुपाने के लिए किया ये घिनौना कांड

अवैध संबंध को छुपाने के लिए कोई भी व्यक्ति किस हद तक जा सकता है इसका उदाहरण जैसलमेर जिले के झिनझिनयाली (jhinjhinyali) गांव में देखने को मिला है.

14 साल के लड़के से चाची के थे अवैध संबंध, इसे छुपाने के लिए किया ये घिनौना कांड

Jaisalmer: अवैध संबंध को छुपाने के लिए कोई भी व्यक्ति किस हद तक जा सकता है इसका उदाहरण जैसलमेर जिले के झिनझिनयाली (jhinjhinyali) गांव में देखने को मिला है. जैसलमेर पुलिस (jaisalmer Police) ने एक ब्लाइंड मर्डर (blind murder) का खुलासा करते हुए बताया कि नाजायज रिश्तों को छुपाने के लिए एक महिला ने अपने जेठ के 10 साल के लड़के का मर्डर करवा दिया. 

यह भी पढ़ें: मरु महोत्सव 2022: 'रेगिस्तानी जहाजों' पर जवानों ने दिखाया जौहर, एयरफोर्स की ड्रिल रही आकर्षण का केंद्र

पुलिस के मुताबिक आरोपी चाची एक 14 साल के लड़के साथ फिजिकल रिलेशन में थी. रिश्तों की उलझी गुत्थी में हुए मर्डर का जैसलमेर पुलिस ने 4 दिनों में ही खुलासा कर दिया. नाबालिग के साथ अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए महिला ने अपने नाबालिग प्रेमी के साथ मिलकर 10 साल के लड़के को उतारा मौत के घाट उतरवा दिया. 

जैसलमेर DSP प्रियंका कुमावत ने जानकारी देते बताया कि झिनझिनयाली थाने में 10 फरवरी को एक बच्चे के गुम होने का मामला उसके पिता ने दर्ज करवाया. कैलाशनाथ पुत्र जोसीनाथ निवासी झिझनियाली ने पुलिस को बताया कि उसका 10 साल का बेटा हरीश नाथ 9 फरवरी से घर से गायब है. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू की. तलाश करने पर गांव की है एक निजी स्कूल के टांके में हरीश का शव मिला. परिजनों ने बच्चे की हत्या की आशंका जताई थी. पुलिस ने
हत्या का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की. 

मोबाइल टावर से पता चला हत्यारे का
डीएसपी प्रियंका कुमावत ने बताया कि जैसलमेर पुलिस अधीक्षक भंवर सिंह नाथावत के निर्देश पर मामले के लिए एक टीम का गठन कर पड़ताल शुरू की गई. पुलिस ने हत्या के एंगल से पड़ताल की तथा अलग-अलग लोगों से पूछताछ की. उन्होने मोबाइल टावर में समय के हिसाब से चले मोबाइल फोन की भी जांच की. जांच के दौरान पुलिस को मृतक हरीश की सगी चाची पर शक गया. मृतक की चाची मीना (24) पत्नी तगानाथ से जब पूछताछ की गई तो हत्या की गुत्थी सुलझती गई. मीना से पूछताछ में एक 14 साल के नाबालिग से उसके अवैध सम्बन्धों का खुलासा किया जो मृतक हरीश के रिश्ते में दूर का भाई ही लगता है. पुलिस ने 14 साल के नाबालिग को भी डिटेन करके पूछताछ की तो हत्या पर से पर्दा उठ गया.

यह भी पढ़ें: Jaisalmer: स्वर्ण नगरी में हुआ चार दिवसीय मरु महोत्सव का आगाज, आयोजित हुई कई रोचक प्रतियोगिताएं

चाची को गलत काम करते देखा था हरीश ने
जैसलमेर डीएसपी प्रियंका कुमावत ने बताया 9 फरवरी की शाम को मृतक हरीश ने अपनी चाची और रिश्ते के 14 साल के भाई को गलत काम करते देख लिया था। मृतक हरीश की चाची मीना को डर था कि हरीश किसी को उसके अवैध संबंधो के बारे में बता न दे. उसने अपने नाबालिग प्रेमी को हरीश को मारने के लिए उकसाया. तब उसके ही रिश्ते के भाई ने हरीश को रात को स्कूल के पास लेकर गया और रूमाल से उसका मुंह दबाकर उसको मार दिया और उसके शव को स्कूल के ही टांके में ही डाल दिया. 

नाबालिग ने भी पुलिस के सामने बताई सच्चाई
नाबालिग लड़के ने पूछताछ में ये स्वीकार किया कि उसने मीना के कहने पर अपने काका के लडके हरीश नाथ को मारना और फिर उसकी लाश को पानी के टैंक में फेंकना बताया. नाबालिग ने बताया कि उसके और मीना के अवैध सम्बध थे. हरीश नाथ ने दोनों को साथ में आपतिजनक अवस्था में देख लिया था. अपनी बदनामी के डर से उसने हरिशनाथ को मारना बताया. दोनों को बताया. मीना को गिरफ्तार कर लिया गया और नाबालिग को डिटेन किया गया है. 

Reporter: Shankat dan

Trending news