जोधपुर में सिलेंडर ब्लास्ट से बड़ा हादसा, दुल्हे सहित 39 लोग झुलसे
Advertisement

जोधपुर में सिलेंडर ब्लास्ट से बड़ा हादसा, दुल्हे सहित 39 लोग झुलसे


Gas cylinder blast in Jodhpur: राजस्थान में जोधपुर के शेरगढ़ थानां इलाके के भूंगरा गांव गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया है, जिसमें  दूल्हा  बुरी तरह झुलस गाया

जोधपुर में सिलेंडर ब्लास्ट से बड़ा हादसा,  दुल्हे सहित 39 लोग झुलसे

Gas cylinder blast in Jodhpur: राजस्थान में जोधपुर के एक परिवार की खुशियों को अचानक ग्रहण लग गया.  मामला प्रदेश के जोधपुर जिले में शेरगढ़ थानां इलाके के भूंगरा गांव का  है जहां एक बरात के रवाना होने से पहले ही गैस सिलेंडर में ब्लास्ट  हो गया है.  सिलेंडर बलास्ट के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का महौल पैदा हो गाया.  इस हादसे में दूल्हा  बुरी तरह झुलस गया. साथ ही 39 लोगों के झुलसे जाने की खबर है.  जिसमें 9 महिला, 2 बच्चे और पुरुष शामिल  है. 

यह भी पढ़ें - Sardarshahar Election Result Live : कौन बनेगा सरदारशहर का सरदार, रिजल्ट LIVE अपडेट

बता दें कि ज शादी समारोह में अचानक हुए गैस सिलेंडर में ब्लास्ट में झुलसे गए घायलों में से दूल्हे सुरेंद्र सिंह को जोधपुर में रैफर किया गया है. साथ ही  सेतरावा सीएचसी में 17 और  शेरगढ़ की सीएससी में 22 लोगो को  रेफर किया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही  जिला कलेक्टर सहित  पुलिस अधीक्षक ग्रामीण भी मौके के लिए रवाना हो चुके है. जिसके बाद मामले की जांच की जाएगी.

पहले भी हो चुका है सिलेंडर बलास्ट हादसा
गैरतलब है कि दो महीने पहले जोधपुर के ही कीर्तिनगर धमाकों से दहल उठा था. विस्फोटों से करीब एक किलोमीटर के इलाकों में दहशत फैल गई था. और देखते ही देखते इस बालास्ट में 3 बच्चे और एक युवक जिंदा जल गया. साथा ही 16 लोग गंभीर रूप से झुलस गए था. साथ ही हादसा इतना भयानक था की पड़ोस के कई मकानों में दरारें भी  पड़ गईं थी.  घर में खड़ी गाड़ियां पिघल गईं. 

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

 

Trending news