CCTV कैमरे में कैद हुई छत से प्लास्टर गिरने की वारदात, ब्लड बैंक में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1164619

CCTV कैमरे में कैद हुई छत से प्लास्टर गिरने की वारदात, ब्लड बैंक में मचा हड़कंप


 जिला जोधपुर के डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज से जुड़े संभाग के सबसे बड़े अस्पताल मथुरा दास माथुर अस्पताल के ब्लड बैंक में सोमवार को अचानक छत से प्लास्टर गिर गया. 

 

CCTV कैमरे में कैद हुई छत से प्लास्टर गिरने की वारदात.

जोधपुर: जिला जोधपुर के डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज से जुड़े संभाग के सबसे बड़े अस्पताल मथुरा दास माथुर अस्पताल के ब्लड बैंक में सोमवार को अचानक छत से प्लास्टर गिर गया. अचानक प्लास्टर गिरने से एक बारगी ब्लड बैंक में हड़कंप मच गया. हालांकि यह छत का प्लास्टर यहां काम कर रहे दो कार्मिको के ऊपर गिरा, लेकिन वह बाल-बाल बच गए. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. छत का प्लास्टर गिरने से किसी को चोट तो नहीं लगी, लेकिन एक बारगी ऑफर तफरी का माहौल हो गया, यहां ब्लड बैंक में खड़े कार्मिक बाहर भाग गए. एमडीएम के ब्लड बैंक में हुई छत के प्लास्टर गिरने की घटना यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

आप देख सकते हैं कि ब्लड बैंक में यह दो कार्मिक काम कर रहे हैं. किसी भी अनहोनी से बेखबर यह कार्मिक अपने काम मे मसगुल हैं. अचानक से भरभरा कर छत का प्लास्टर गिर जाता है. यह गनीमत रही कि यह पूरा प्लास्टर टेबल काउंटर पर जाकर गिरा, जिससे कार्मिको को चोट तो नहीं आई और वह यहां से भाग जाते हैं. अगर यहीं प्लास्टर अगर इन कार्मिको पर गिर जाता तो बड़ी जनहानि होने से इनकार नही किया जा सकता.

Report- Bhawani Bhati

Trending news