Jaisalmer: सर्दी में आग सेंकते मजदूरों को तेज रफ्तार कार ने उड़ाया, मौके पर 2 की मौत, 5 लोग घायल
Advertisement

Jaisalmer: सर्दी में आग सेंकते मजदूरों को तेज रफ्तार कार ने उड़ाया, मौके पर 2 की मौत, 5 लोग घायल

जैसलमेर जिले के रेलवे स्टेशन के बाहर देर रात हुए एक हिट एंड रन मामले में 2 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए. 

कार चालक मौके से फरार हो गया.

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर जिले के रेलवे स्टेशन के बाहर देर रात हुए एक हिट एंड रन मामले में 2 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए. घायलों में 2 महिलाएं और 3 मासूम बच्चे भी शामिल है. कार सवार टक्कर मारकर कार छोड़ मौके से फरार हो गया. शहर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को जवाहर अस्पताल (Jawahar Hospital) पहुंचाया. वहीं, मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने कार को जब्त कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. 

जैसलमेर (Jaisalmer news) सीओ श्याम सुंदर सिंह ने बताया कि जैसलमेर के रेलवे स्टेशन के बाहर देर रात करीब 12: 30 बजे कुछ मजदूर आग सेक रहे थे. वहीं, से गुजर रही एक कार ने उनको कुचल दिया. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 5 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस (Jaisalmer Police) को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हुई. वहीं दूसरे व्यक्ति की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan के Jalore में भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकल आए डरे लोग

साथ हीं, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जिनको गंभीर अवस्था में जोधपुर (Jodhpur) रेफर किया गया. कार चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, कार को जब्त कर लिया है और कार चालक की तलाश शुरू कर दी है. उन्होने बताया कि मृतकों में दो लोग कैलाश पुत्र लक्ष्मण राम उम्र 35 साल जाति बंजारा निवासी भोपाल एवं सुरेश पुत्र बने सिंह उम्र 30 साल निवासी भोपाल है. मृतको के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है, घायलों में 2 महिला और 3 बच्चे शामिल है. घायलों में 3 बच्चों की अधिक गंभीर घायल है, जिनका जोधपुर में उपचार चल रहा है.

Reporter- Shankar Dan 

Trending news