Jodhpur: ACB की बड़ी कार्रवाई, लाखों की रिश्वत लेते दो रंगे हाथों गिरफ्तार
Advertisement

Jodhpur: ACB की बड़ी कार्रवाई, लाखों की रिश्वत लेते दो रंगे हाथों गिरफ्तार

 जोधपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो स्पेशल यूनिट की टीम ने बड़ी कार्रवाई भारतीय मुद्रा की 3 लाख 35 हजार डमी करेंसी को परिवादी से रिश्वत राशि लेते हुए आरोपी गिरफ्तार. 

कार्रवाई करती ACB की टीम

Jodhpur: जोधपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो स्पेशल यूनिट की टीम ने बड़ी कार्रवाई अंजाम दिया है. एसीबी की टीम ने रेलवे वेलफेयर सोसाइटी के रेलवे वेलफेयर इंस्पेक्टर व उसके दलाल तकनीशियन क्रेन जमादार को 3 लाख 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार फिलहाल एसीबी टीम की कार्रवाई जारी है, एसीबी की टीम आरोपियों के आवास व अन्य ठिकानों की तलाश में जुटी हुई है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में परिवादी ने शिकायत देकर बताया था कि मेडिकल बोर्ड द्वारा स्वास्थ्य कारणों से तकनीकी पद से अयोग्य करार दिए जाने के बाद श्रेणी परिवर्तन की पत्रावली पर पक्ष में अनुशंसा करने की एवज में राजेंद्र गुर्जर वेलफेयर इंस्पेक्टर रेलवे मंडल भगत की कोठी जोधपुर द्वारा, अपने दलाल नंदकिशोर तकनीशियन क्रेन जमादार रेलवे डीजल शेड भगत की कोठी के माध्यम से 3 लाख 35 हजार की रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा था.

इस पर एसीबी की टीम ने पूरे मामले का सत्यापन करवाने के बाद आज भारतीय मुद्रा की 3 लाख 35 हजार डमी करेंसी को परिवादी से रिश्वत राशि लेते हुए, आरोपी रेलवे वेलफेयर इंस्पेक्टर राजेंद्र गुर्जर को उसके दलाल नंदकिशोर तकनीशियन क्रेन जमादार रेलवे डीजल शेड को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्ग सिंह राजपुरोहित ने बताया कि एसीबी में परिवादी ने शिकायत की थी और शिकायत के बाद एसीबी ने आज पूरे मामले का सत्यापन करने के बाद दोनों आरोपियों को परिवादी से 3 लाख 35 हजार की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. फिलहाल एसीबी की टीम पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Reporter - Bhawani Bhati

जोधपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

यह भी पढ़ें: 

Trending news