Jodhpur: पूर्व CM गहलोत ने मानवेन्द्र सिंह की पत्नी के निधन पर जताई संवेदना, बड़ी बहन के निधन पर पहुंचे थे जोधपुर
Advertisement

Jodhpur: पूर्व CM गहलोत ने मानवेन्द्र सिंह की पत्नी के निधन पर जताई संवेदना, बड़ी बहन के निधन पर पहुंचे थे जोधपुर

Jodhpur News: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बड़ी बहन के निधन होने पर बुधवार को वे जोधपुर आए  हुए थे. पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने पूर्व सांसद जसोल के निवास पर पिछले दिनों सड़क हादसे में उनकी पत्नि के निधन पर शोक संवेदना जताई. 

Ashok Gehlot

Jodhpur News: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बड़ी बहन के निधन होने पर बुधवार को वे जोधपुर आए  हुए थे. वीरवार को भी पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत जोधपुर में ही रूके हुए है. सुबह से सर्किट हाउस में उनसे मिलने के लिए लोगों का सिलसिला लगा रहा. दोपहर को पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत सर्किट हाउस से पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह जसोल के निवास पहुंचे. उनके साथ पूर्व मंत्री बीडी कल्ला और हनुमानसिंह खांगटा भी थे.

 

पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने पूर्व सांसद जसोल के निवास पर पिछले दिनों सड़क हादसे में उनकी पत्नि के निधन पर शोक संवेदना जताई. हादसे के बारे में जानकारी ली और उनके साथ कुछ देर रूके रहे. दोपहर को उनकी बड़ी बहन विमला देवी के निधन पर नया पुरा सिल्वर हाउस में पीहर और ससुराल पक्ष के संयुक्त उठावने में भी मौजूद रहेंगे. शाम को पांच बजे के बाद जयपुर रवाना होने का कार्यक्रम बन सकता है.

बता दें कि,  5 मार्च को पूर्वा सीएम  अशोक गहलोत की बड़ी बहन विमला देवी का निधन 90 साल की उम्र में हो गया था.  विमल देवी पिछले लंबे समय से बीमार चल रहीं थी. मंगलवार शाम 5 मार्च को उनकी तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टर घर पर जांच के लिए पहुंचे थे. जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका. 

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी बड़ी बहन विमला देवी के काफी करीब थे. सीएम रहते हुए वह जब भी  गृहनगर जोधपुर आते तो अपनी बड़ी बहन से मिलकर आशीर्वाद लेकर जाते थे. वहीं पूर्व सीएम गहलोत ने अपनी बहन की निधन को लेकर दुख जताया है. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि मेरी बहन की कमी कभी पूरी नहीं हो सकेगी. वो मेरी मां के समान थीं.

 

Trending news