जोधपुर में खड़गे ने सीएम गहलोत के लिए मांगा वोट, कहा- जो आदमी काम करता है, उसे आगे बढ़ाए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1947549

जोधपुर में खड़गे ने सीएम गहलोत के लिए मांगा वोट, कहा- जो आदमी काम करता है, उसे आगे बढ़ाए

Rajasthan- राजस्थान विधानसभा चुनाव के नामांकन का सोमवार को अंतिम दिन रहा. शुक्रवार को सीएम गहलोत ने अपने गृहनगर जोधपुर में रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय जाकर पर्चा दाखिल किया. जिसके बाद चुनावी रैली की.

 

Malika arjun kharge

Rajasthan- राजस्थान विधानसभा चुनाव के नामांकन का सोमवार को अंतिम दिन रहा. शुक्रवार को सीएम गहलोत ने अपने गृहनगर जोधपुर में रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय जाकर पर्चा दाखिल किया. इस बीच उनके साथ सीएम गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत और उनके बेटे वैभव गहलोत भी साथ रहे.

चुनावी पर्चा दाखिल करने के बाद गहलोत ने चुनावी सभा भी कि जिसमें मल्लिकार्जुन खरगे , गोविंद डोटासरासहित कई दिग्गज नेता मौजूद हैं.  

चुनावी सभा में पर्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सीएम गहलोत के लिए कहा कि वह दिल के काफी साफ है. वह किसी से भी दुश्मनी नहीं रखते.  वह पार्टी का काम हो या जनता की भलाई का काम वह बढ़े ही मन लगाकर करते है.

आगे मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि जो आदमी काम करता है, उसे आगे बढ़ाना चाहिए. सीएम गहलोत  बहुत अनुभवी हैं. वो भारत सरकार में मंत्री और राजस्थान में मुख्यमंत्री रहे हैं.

इसी के साथ मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, घबराहट में वो किसी को भी गालियां देते हैं। आपने काम कुछ भी नहीं किया। अब आप भी तो कुछ गालियां खाइए। 

खरगे बोले - मोदी ने झूठ बोला। बुलेट ट्रेन नहीं चली। किसान के दाम दुपट करने का वादा किया। लेकिन इसको पूरा नहीं किया। आमदनी नहीं बढ़ी। 

इसी के साथ जनता को किसी के  झांसों में आने से रोका साथ ही कांग्रेस में वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि अब सरकार रिपीट होने का टाइम है। फिर कांग्रेस की गाड़ी चलेगी। ED, सीबीआई, इनकम टैक्स तो चुनाव में धमकाने का काम करती है। हम डरने वाले नहीं हैं . 

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

 

Trending news