Jodhpur News: मथुरादास माथुर अस्पताल में ऑर्थोपेडिक यूनिट को मिला नया वार्ड, आनंद राठी ग्रुप ने की लाखों की मद्द
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1999757

Jodhpur News: मथुरादास माथुर अस्पताल में ऑर्थोपेडिक यूनिट को मिला नया वार्ड, आनंद राठी ग्रुप ने की लाखों की मद्द

Jodhpur Latest News: जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के ऑर्थोपेडिक यूनिट को जोधपुर मानव सेवा ट्रस्ट के आनन्द राठी ग्रुप ने नया वार्ड बना कर किया सहयोग. 

फाइल फोटो

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर के सबसे बड़े अस्पताल मथुरादास माथुर अस्पताल में आर्थोपेडिक की तीसरी नई यूनिट की घोषणा के बावजूद वार्ड के अभाव में मरीजों को अन्य वार्डों में रखना पड़ता था. मरीजों की इस परेशानियों को देखते हुए अस्पताल प्रशासन के आग्रह पर जोधपुर मानव सेवा ट्रस्ट के द्वारा नया वार्ड प्रदान की गई है.  

यह भी पढ़े: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने किया अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म, इन सभी परीक्षाओं का किया रिजल्ट जारी

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार इस दौरान जोधपुर मानव सेवा ट्रस्ट के आनन्द राठी ग्रुप के द्वारा 50 लाख के आर्थिक सहयोग से 30 बेड का पूर्ण अति आधुनिक सुविधायुक्त वार्ड बनाकर आज जोधपुरवासियों के सेवा के लिए लोकार्पित किया गया है. यह कार्यक्रम भाजपा नेता प्रोफेसर महेंद्र राठौड़, सूरसागर विधायक सहित नेताओ की मौजूदगी के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

मेल व फिमेल के लिए अलग अलग वार्ड बनाए गए है
जोधपुर मानव सेवा ट्रस्ट के सचिव  शिवनारायण मूंदडा ने बताया कि इस वार्ड में 4 बेड पोस्ट ऑपरेटिव मरीजों के लिए नियुक्त किए गए है और 10 बेड का एयरकंडिशन वार्ड है. इसके साथ ही यहां पर मेल व फिमेल के लिए अलग अलग वार्ड बनाए गए है. 

यह भी पढ़े: जैसलमेर में विजय दिवस के उपलक्ष में सेना के अधिकारियों ने किया कार रैली का आयोजन

अस्पताल प्रशासन को खूब खरी खोटी सुनाई गई
ट्रस्ट के अध्यक्ष घनश्याम ओझा ने बताया कि आज इस वार्ड का लोकार्पण संत डॉ. भीकमचन्दजी प्रजापति, सूरसागर विधायक श्री देवेन्द्रजी जोशी व सरदारपुरा के विधायक प्रत्याशी डॉ. महेन्द्रसिह राठौड के सानिध्य में किया गया. इस दौरान भाजपा नेता महेंद्र राठौड़ ने अस्पताल में व्यवस्थाओं को लेकर मेडिकल कॉलेज प्रशासन के साथ ही अस्पताल प्रशासन को खूब खरी खोटी सुनाई गई.

अस्पताल में व्यवस्था सुधार करने के लिए निर्देश भी दिए गए
अध्यक्ष घनश्याम ओझा ने बताया कि वही यहां आने वाले मरीजों को किसी तरह की समस्या नही हो इसके लिए अस्पताल में व्यवस्था सुधार करने के लिए निर्देश भी दिए गए. और मरिजों की पूरी तरह ध्यान रखने की सलाह भी दी गई. 

Trending news