Rajasthan live News:मरुधरा के रण में कंगना रनौत,BJP के समर्थन में किया रोड शो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216981

Rajasthan live News:मरुधरा के रण में कंगना रनौत,BJP के समर्थन में किया रोड शो

Rajasthan live News, 23 April 2024: फेसबुक के जरिए शिव से पूर्व विधायक अमीन खान को जान से मारने की धमकी.राजस्थान लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को वोटिंग होने वाली है. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल जनता को लुभाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. 

 

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan live News in hindi, 23 April 2024: फेसबुक के जरिए शिव से पूर्व विधायक अमीन खान को जान से मारने की धमकी.राजस्थान की राजनीति के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले मतदान में जनता को अपने पाले में लाने के लिए आज बीजेपी के दो बड़े चेहरे मरुधरा पर आएंगे. आज पीएम मोदी टोंक सवाई-माधोपुर लोकसभा क्षेत्र के उनियारा में चुनावी सभा करेंगे, तो वहीं जोधपुर में कंगना रनौत चुनावी रैली करेंगे. राजस्थान में आज क्या कुछ खास हो रहा है, जानने के लिए Zee Rajasthan live पर पढ़िए आज की बड़ी खबरें...

23 April 2024
20:25 PM

Lok Sabha Chunav 2024:

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम दीया कुमारी कल आएंगे भीलवाड़ा, डिप्टी सीएम दीया कुमारी रोड़ शो कर भीलवाड़ा में बदलेंगी माहौल, सीएम शर्मा कार्यकर्ता सम्मेलन को करेंगे संबोधित, विजय बूथ संकल्प बैठक का होगा भाजपा कार्यालय में आयोजन, डिप्टी सीएम सवेरे 9 बजे तो सीएम 1.30 बजे पहुचेंगे भीलवाड़ा, भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में होगा कार्यक्रमों का आयोजन.

20:22 PM

Lok Sabha Chunav 2024:
डॉक्टर किरोडी लाल मीणा का चुनाव प्रचार का निराला अन्दाज,सवाईमाधोपुर के बजरिया क्षेत्र में भाजपा के पक्ष में किया प्रचार,चुनाव प्रचार के पश्चात शहर सवाईमाधोपुर के लिए सिटी बस में बैठकर हुए रवाना, सभी कार्यकर्ताओं के साथ नगरीय बस सेवा का किया उपयोग. बजरिया से शहर पहुंचने के लिए आमजन के साथ बस से की यात्रा, पुराने शहर सवाई माधोपुर में जनता के साथ कर रहे हैं सघन जनसंपर्क.

20:17 PM

Lok Sabha Chunav 2024:
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे भीनमाल, कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में भीनमाल शहर में किया रोड शो, वैभव गहलोत के समर्थन में रोड शो कर मतदान की की अपील,गहलोत के रोड शो में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह, रोड शो के दौरान नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली,भीनमाल विधायक डॉ.समरजीत सिंह राठौड़,रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी सहित कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता रहे मौजूद

 

20:11 PM
20:08 PM
19:45 PM

Lok Sabha Chunav 2024:
सीएम भजनलाल शर्मा का दौरा डूंगरपुर शहर पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा डूंगरपुर शिव पेलेस में भाजपा नेताओ की बैठक में ले रहे भाग चार विधानसभाओं के प्रमुख नेता बैठक में शामिल  लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर फीडबैक ले रहे सीएम

19:29 PM

Lok Sabha Chunav 2024:
सीएम भजनलाल शर्मा का दौरा दोवड़ा हवाई पट्टी से सीएम भजनलाल रवाना, बाय रोड डूंगरपुर शहर के लिए हुए रवाना, डूंगरपुर शिव पैलेस में भाजपा नेताओ की लेंगे बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर करेंगे चर्चा युवा संवाद कार्यक्रम में भी लेंगे भाग.

19:28 PM

Lok Sabha Chunav 2024:
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी निकाल रहे हैं रोड शो, चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हैं सीपी जोशी, चित्तौड़गढ़ में रोड शो के जरिए जोशी मांग रहे जनता से समर्थन, जगह-जगह फूल बरसाकर लोग कर रहे सीपी जोशी का स्वागत, रोड शो के दौरान लग रहे अबकी बार 40 बार तीसरी बार मोदी सरकार के जय घोष.

19:27 PM

Lok Sabha Chunav 2024:
सीएम भजनलाल शर्मा का दौरा स्पेशल प्लेन से दोवड़ा हवाई पट्टी पहुंचे, सीएम भजनलाल भाजपा नेता सीएम का कर रहे स्वागत दोवड़ा, हवाई पट्टी से बाय रोड डूंगरपुर शहर के लिए होंगे रवाना ,डूंगरपुर शिव पेलेस में भाजपा नेताओ की लेंगे बैठक लोकसभा चुनाव को लेकर करेंगे चर्चा.

18:59 PM

Breaking News:
दिल्ली एयरपोर्ट पर मौसम खराब, फ्लाइट हो रही डायवर्ट. अब तक 8 फ्लाइट डायवर्ट होकर पहुंची जयपुर. एयर इंडिया की मुम्बई से दिल्ली फ्लाइट AI-442 एयर अरबिया की शारजाह से दिल्ली फ्लाइट G9-465 एयर इंडिया की सिडली से दिल्ली फ्लाइट AI-301 इंडिगो की गोवा से दिल्ली फ्लाइट 6E-2449 इंडिगो की गोरखपुर से दिल्ली फ्लाइट 6E-2086 इंडिगो की बेंगलरु से दिल्ली फ्लाइट 6E-2174 एयर इंडिया की बेंगलूरु से दिल्ली फ्लाइट AI-511 और विस्तारा की रांची से दिल्ली फ्लाइट UK-754 हुई डायवर्ट. दिल्ली ATC से क्लीयरेंस मिलने पर होंगी वापस रवाना.

18:58 PM

Breaking News:
किसान आंदोलन से ट्रेनों के संचालन पर असर.14526 श्रीगंगानगर-अम्बाला कल बठिंडा तक ही चलेगी.14525 अम्बाला-श्रीगंगानगर ट्रेन बठिंडा से आएगी श्रीगंगानगर.14661 बाड़मेर-जम्मूतवी कल दिल्ली तक ही चलेगी.14662 जम्मूतवी-बाड़मेर कल दिल्ली से आएगी बाड़मेर.14735 श्रीगंगानगर-अंबाला कल बठिंडा तक ही चलेगी. 14736 अंबाला-श्रीगंगानगर कल बठिंडा से आएगी श्रगंगानगर. 14887 ऋषिकेश-बाडमेर कल बठिंडा से आएगी बाड़मेर. 14888 बाडमेर-ऋषिकेश कल बठिंडा तक ही चलेगी.

18:41 PM

अजमेर लोकसभा चुनाव 2024
ऐसे तो कैसे कांग्रेस अजमेर से जीतेगी लोकसभा चुनाव ! कांग्रेस गुटबाजी खत्म होने का नही ले रही नाम, चुनाव से 3 दिन पहले शहर में वायरल हो रहा एक पोस्ट, इस पोस्ट में पूर्व विधायक गोपाल बाहेती और धर्मेंद्र राठौड़ के खिलाफ आक्रोश, दोनो नेताओ को अजमेर से भगाने का किया जा रहा आव्हान, कांग्रेस कार्यकर्ता अशोक सुकरिया के नाम से वायरल हो रहा पोस्ट, हालांकि जी मीडिया नही करता इस पोस्ट की पुष्टि.

18:41 PM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कार्यक्रम में बदलाव. तकनीकी कारणों से शिवगंज का कार्यक्रम स्थगित.बाली से उदयपुर हुए रवाना. शाम 5:35 बजे दोवडा, डूंगरपुर पहुंच.शाम 5:45-6:45 डूंगरपुर के कार्यकर्ताओं की बैठक. रात्रि विश्राम डूंगरपुर में ही करेंगे सीएम भजनलाल.

17:53 PM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे उदयपुर, महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पहुंचे हैं सीएम भजनलाल, कुछ ही देर में विशेष विमान से डूंगरपुर के लिए होंगे रवाना.

17:40 PM

Breaking News:
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का शिवगंज दौरा रद्द, बाली से उदयपुर के लिए रवाना हुए मुख्यमंत्री भजनलाल, अपेक्षित भीड़ ना जुटा पाना माना जा रहा दौरा रद्द होने का कारण, तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ पहुंचे कार्यक्रम में.

17:05 PM

Breaking News:
पूर्व विधायक अमीन खान को जान से मारने की धमकी का मामला, पुलिस ने मामले को लिया गंभीरता से, पुलिस ने आरोपी युवक को किया दस्तयाब, धोरीमन्ना से आरोपी युवक को उठाया पुलिस ने, गिराब थाना पुलिस ने उठाया आरोपी युवक को, पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र सिंह मीना ने दी जानकारी,

 

16:56 PM

Lok Sabha Chunav 2024:
मध्यप्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह के बेगूं दौरे से जुड़ी ख़बर, बानोड़ा बालाजी नहीं पहुंचे पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान, ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर, भाजपा प्रदेशअध्यक्ष सीपी जोशी, विधायक सुरेश धाकड़, श्रीचंद कृपलानी, जिलाध्यक्ष मिठूलाल जाट रहे मौजूद, शिवराज सिंह के इंतजार के बीच समाप्त हो गई सभा, सीपी जोशी के समर्थन में थी आमसभा

16:56 PM

Lok Sabha Chunav 2024:
मुख्यमंत्री भजनलाल कुछ ही देर में पहुंचेगे शिवगंज, आम जनसभा में करेंगे शिरकत, सभा को करेंगे संबोधित, भाजपा के वरिष्ठ जिला पदाधिकारी व कार्यकर्ता है मौजूद.

16:30 PM

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने ओवैसी ब्रदर्स के बयान पर किया पलटवार,मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एन सादिक खान ने दी कड़ी प्रतिक्रिया सादिक खान ने कहा, ओवैसी ब्रदर्स मुद्दों से ध्यान भटकने की कोशिश कर रहे हैं नरेंद्र मोदी सरकार ने पिछले 10 साल में मुसलमान की तरक्की के लिए कई काम किए, पिछले 70 सालों में ओवैसी और कांग्रेस ने मुसलमानो के लिए कोई काम नहीं किया मोदी सरकार ने मुस्लिम बच्चों की शिक्षा, रोजगार और ट्रिपल तलाक से महिलाओं को राहत दी 

15:45 PM

जयपुर एमएमएस अस्पताल से इस वक्त की बड़ी ख़बर रक्तदान करने के बाद युवक की मौत. रक्तदान के बाद युवक के सीने में हुआ था दर्द, जिसके बाद युवक को इमर्जेंसी में दिया गया CPR. SMS ब्लड बैंक में रक्तदान की बात आ रही सामने. चाकसू निवासी 27 साल के नीतेश की मौत शव को रखवाया गया मुर्दाघर में.

15:41 PM

Breaking News:
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जालोर दौरा,पूर्व सीएम पहुचें सायला,कांग्रेस पदाधिकारीयों ने किया स्वागत,कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को करेंगे संबोधित,नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली,रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, पूर्व मंत्री बी.डी.कल्ला,कांग्रेस जिला अध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल सहित कांग्रेस नेता मंच पर मौजूद 

15:40 PM

Breaking News:
शिव से पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी.सोशल मिडिया पर मिली जान से मारने की धमकी.फेसबुक में मैसेज के जरिए मिली जान से मारने की धमकी.अमीन खान को मिली जान से मारने की धमकी.26 जून से पहले काम तमाम करने की धमकी,सोशल मिडिया पर दी गई है धमकी,परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को दी जानकारी,पुलिस कर रही मामले की जांच.

15:04 PM

Lok Sabha Chunav 2024 Live:

जोधपुर एयरपोर्ट जोधपुर फिल्म अभिनेत्री व भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पहुंची, जोधपुर एयर इंडिया दिल्ली की फ्लाइट से आई है कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर भाजपा पदाधिकारियों ने किया स्वागत, कुछ ही देर में सड़क मार्ग से पाली के लिए होगी रवाना, पाली प्रत्याशी पी पी चौधरी के समर्थन में शाम 5 बजे करेगी रोड शो, जोधपुर में आज शाम 7:30 बजे गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में करेगी रोड शो कल जैसलमेर , बाड़मेर व बालोतरा में करेगी रोड शो.

14:54 PM

Rajasthan News Live: 
कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर बोले दिलावर "जैसे गंदे नाले का पानी सरस्वती नदी में मिल जाए तो वो पवित्र हो जाता है" "भाजपा तो सरस्वती की तरह है ,जो भी मिलता है पवित्र हो जाता है" कोटा में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे. मदन दिलावर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस पर लगाए थे .भ्रष्टाचार के आरोप कांग्रेस के नेताओं को भाजपा में शामिल करने के सवाल पर दिलावर ने दिया बड़ा बयान.

14:46 PM

Rajasthan News Live: 
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पहुंची जोधपुर,एयरपोर्ट से होटल के लिए हुई रवाना,कुछ देर बाद होटल से अभिनेत्री रनौत जाएगी पाल, पाली में भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में होगा रोड श, उसके बाद जोधपुर में देर शाम को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में रोड शो.

14:40 PM

Rajasthan News Live: दुष्यंत सिंह गहलोत का मनोहरथाना दौरा

भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह आज मनोहरथाना क्षेत्र के दौरे पर,  अकलेरा,जावर, मनोहरथाना,कामखेड़ा में कर रहे तूफानी जनसंपर्क,  भाजपा के पक्ष में मतदान की आमजन से की अपील,  कामखेड़ा बालाजी के भी दर्शन कर लिया आशीर्वाद,  विधायक गोविंद रानीपुरिया और पदाधिकारी भी साथ मौजूद, 

14:30 PM

Rajasthan News Live: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जालोर दौरा
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: पूर्व सीएम अशोक गहलोत बागोड़ा पहुंचने पर कांग्रेस पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल भी बागोड़ा पहुंचे. गहलोत कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, भीनमाल विधायक डॉ.समरजीत सिंह राठौड़ सहित कांग्रेस नेता मंच पर मौजूद है.

14:30 PM

Rajasthan News Live: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जालोर दौरा
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: पूर्व सीएम अशोक गहलोत बागोड़ा पहुंचने पर कांग्रेस पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल भी बागोड़ा पहुंचे. गहलोत कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, भीनमाल विधायक डॉ.समरजीत सिंह राठौड़ सहित कांग्रेस नेता मंच पर मौजूद है.

14:02 PM

Rajasthan News: पाली में कंगना का रोड शो 
Lok Sabha Chunav 2024 Live: अभिनेत्री कंगना रनौत आज पाली में रोड शो निकालेंगी. भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में कंगना रोड शो करेंगी. पुराना बस स्टैंड से शिवाजी सर्किल तक रोड शो होगा. 

13:35 PM

Rajasthan News: PHED में आईटी की एंट्री से खत्म होगा भ्रष्टाचार..! 
Rajasthan News Hindi Live: जलदाय विभाग में टेंडरिंग का पूरा काम ऑनलाइन किया जाएगा. इसके लिए जलदाय सचिव डॉ. समित शर्मा ने ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है. ड्राइंग डिजाइन, टैंडर, AS, FA, टेक्नीकल सेंशन, BAQ, NIT प्रक्रिया, L1 चयन, वर्क आर्डर, वर्क एग्जीक्यूशन के सभी स्टेज, वर्क कम्पलीशन, हैंड ओवर, वर्क ऑपरेशन, मेंटेनेंस की प्रक्रिया को ऑनलाइन किया जाएगा. मेजर प्रोजेक्ट्स में स्कॉडा सिस्टम, बिलिंग सिस्टम को IT से जोंडेंगे. 3 से 6 महीने में जलदाय विभाग में पूरा सिस्टम लागू किया जाएगा.  

12:59 PM

कैंसर की आंच, सभी मसाला ब्रांड के सैंपल की होगी जांच! 
Rajasthan News Live: देशभर में सभी मसाला ब्रांड के सैंपल की जांच होगी. हांगकांग और सिंगापुर में दो भारतीय ब्रांड पर एक्शन हुआ. दो कंपनियों के करी मसाला बिक्री पर पाबंदी लगी. मसाले की जांच में पेस्टिसाइड की ज्यादा मात्रा मिली. इन पेस्टिसाइड की ज्यादा मात्रा से कैंसर का खतरा रहता है. देश में एथिलीन ऑक्साइड के खाद्य पदार्थों में इस्तेमाल पर पाबंदी है. ऐसे में मसाला बोर्ड जागरूकता अभियान चलाएगा. 

12:28 PM

सूर्यनगरी की धरा पर कंगना रनौत करेंगी रोड शो
Lok Sabha Chunav 2024 Live: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत आज जोधपुर में रोड शो करेंगी. केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत में कंगना रोड शो करेंगी. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 8 के गुरुद्वारा से प्रारम्भ सिंधी मार्केट से होते हुए प्रथम पुलिया पर रोड शो का संपन्न होगा. 

11:58 AM

Rajasthan Chunav News Live: आपका आशीर्वाद मेरी पूंजी है- पीएम 

Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: कांग्रेस ने ईआरसीपी को लागू नहीं होने दिया. हमारी भजनलाल सरकार ने इसे पूरा किया है. ईआरसीपी का लाभ टोंक सवाई माधोपुर करौली को भी मिलेगा. दशकों से लंबित रेल परियोजना भी पूरी होगी. दूसरे चरण में राजस्थान में यह मेरी आखिरी सभा है. अधिकतम वोट करें, यह मेरा आग्रह रहेगा. आपका आशीर्वाद मेरी पूंजी है. उन्होंने कहा कि आपका विकास में मेरा लक्ष्य है.

 
11:46 AM

Rajasthan Chunav News Live: कभी खत्म नहीं होगा आरक्षण- पीएम 
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने वोट बैंक की पॉलिटिक्स के कारण दलितों पिछड़ों के आरक्षण को मुस्लिम को देने का काम किया है. दलितों पिछड़ों का आरक्षण न खत्म होगा और न धर्म के आधार पर बांटने दिया जाएगा. यह मोदी की गारंटी है. आरक्षण को कभी खत्म नहीं किया जाएगा. 

 

11:42 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: राजस्थान में एक भी पंजा नहीं बचना चाहिए- पीएम 
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि आपका हिडन एजेंडा बाहर आ गए. कांप रहे हो, हिम्मत हो, तो सामने आए हम मुकाबले के लिए तैयार है. कांग्रेस वोट बैंक के दल-दल में इतना फंसी है कि हकों पर डाल राजी है. उनके नेता ने कहा कि एक्स रे किया जायेगा. आपके पास दो घर एक गांव में दूसरा शहर में है, तो उनमें से एक घर ले लेंगे. उन्होंने कहा कि राजस्थान में से एक भी पंजा नहीं बचना चाहिए. मनमोहन सिंह ने बयान दिया था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुस्लिमों का है. कांग्रेस में मुस्लिम आरक्षण लागू करने की कोशिश की, लेकिन कानूनी अड़चन के कारण लागू नहीं कर पाए. कांग्रेस ने संविधान के मूल प्रावधान के खिलाफ काम किया. 

11:39 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: कांग्रेस के विरोध पर पीएम का पलटवार 
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: राजस्थान आया था. मेरा 90 सेकंड का भाषण, कांग्रेस इंडी गठबंधन में भगदड़ मच गई. कांग्रेस आपकी संपत्ति छीनकर अपने खास लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है. इससे उनको इतनी मिर्ची लगी कि सभी गाली देने लगे है. 

 

11:35 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह-पीएम 
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: पीएम बोले कुछ दिन पहले कर्नाटक में एक दुकानदार को इसलिए पीटा कि वो हनुमान चालीसा सुन रहा था. आप कल्पना कर सकते हैं कि हनुमान चालीसा सुनना भी मुश्किल हो जाता है. राजस्थान में इसकी कल्पना देख चुके हैं. कांग्रेस नेता राम मंदिर का आमंत्रण ठुकरा दें तो उनके चेले हनुमान चालीसा सुनने वाले को पीटेंगे. रामनवमी शांतिपूर्ण बीती है. हमारी पहली किरण तो राम राम के नाम से शुरू होती है. कांग्रेस सरकार ने रामनवमी पर ही प्रतिबंध लगा दिया था. अब किसी की हिम्मत नहीं की, कोई टोक सके. अब आप रामनवमी भी मनाएंगे और हनुमान चालीसा भी गायेंगे. 

11:30 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: पीएम का कांग्रेस पर निशाना 

Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: पीएम मोदी ने कहा कि आपने भजनलाल जी को सेवा करने का मौका दिया है. जब से काम किया है माफिया प्रदेश छोड़कर भागने लगे हैं, पेपर लीक माफिया का खात्मा हो रहा है. अभी तो भजनलाल सरकार की गाड़ी चलने लगी है. 

 
11:25 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: पीएम का कांग्रेस पर निशाना 
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 के बाद कांग्रेस होती, तो क्या क्या होता. कांग्रेस होती तो कश्मीर में पत्थर चलते, दुश्मन देश हमारे सिर कटकर ले जाते, देश में आए दिन कोने-कोने में सीरियल ब्लास्ट बम धमाके होते रहते. कांग्रेस ने राजस्थान में सीरियल ब्लास्ट के दोषियों को बचाने का काम किया है. कांग्रेस होती तो देश में हा हकार मचा होता. 

11:20 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: पीएम मोदी का संबोधन 
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: पीएम मोदी ने कहा कि एक स्थिर और इमानदार सरकार क्या कर सकती है यह सबने देखा है. 10 साल में 25 करोड़ लोग गरीबी की रेखा से बाहर आए हैं. देश को सबसे मजबूत में किसने पहुंचाया. आपका प्रेम उदारता है सारा क्रेडिट मोदी को दे रहे हैं, लेकिन यह आपके एक वोट की ताकत से हुआ है. जिस गरीब को मुफ्त राशन, मकान चूल्हा मिला है, उसके पुण्य के हकदार आप है, आपका एक वोट है. 

 

11:15 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: पीएम मोदी ने जनता से मांगा समर्थन
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: मोदी ने कहा कि हमारे राजस्थान ने सीमा पराहरी की तरह सुरक्षा दी है. चाहे 2014 या 2019 में राजस्थान ने देश में भाजपा को ताकतवर सरकार बनाई थी. इस बार भी सभी 25 सीटें जीता कर झोली भर दीजिए. 

11:10 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उनियार में संबोधन
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: मोदी ने कहा कि आज राम भक्त की जयंती का पवित्र दिन है. देश को शुभकामनाएं. आपने मुझे गदा देकर बजरंग बली को जय बोलने का अवसर दिया. महावीर बजरंग बली की जयंती पर शूरवीरों की धरती पर आने का मौका मिला. सभा के समय से पहले आ गया, लेकिन लोगों का हुजूम आ रहा है. लगता है सभा खत्म होने तक लोग आते रहेंगे. 

 

11:08 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: 4 जून  को 25 सीटों का कमल पीएम को देंगे- सीएम भजनलाल
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि घोटालेबाजों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. लंबे अरसे से चली आ रही ERCP की मांग को डेढ़ महीने में पूरा किया गया. विधानसभा चुनाव में किए संकल्प पत्र के 45 प्रतिशत वादों को पूरा किया. राज्य में हमने पेट्रोल डीजल को सस्ता करने का काम किया. उन्होंने कहा कि पहले चरण में 12 लोकसभा सीटें भाजपा जीतेगी. दूसरे चरण के 26 अप्रैल के चुनाव में 13 सीटों पर मतदान होगा. सभी 25 की 25 सीटें हम जीतेंगे.

11:06 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: सीएम भजनलाल का संबोधन
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उनियारा में कहा कि दुनिया के सबसे बड़े नेता हमारी टोंक नगरी में आए हैं. प्रधानमंत्री ने देश में गरीब कल्याण की योजनाएं बनाई. क्षेत्र में विकास कार्य हुए है. 70 वर्ष से लंबित टोंक सवाई माधोपुर रेल योजना को पीएम मोदी ने मंजूरी दी. 

 

11:03 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: मंत्री किरोड़ी लाल का संबोधन
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: आपने अब तक किसी थानेदार को जेल जाते हुए देखा है. पेपर लीक मामले में 28 थानेदार पेपर लीक मामले में जेल में है. मोदी को रोकने के लिए सारे भ्रष्टाचारी दल एक हो गए. देश में ऐसा कोई नेता है क्या जो मोदी का मुकाबला कर सके. 

10:45 AM

Lok Sabha Chunav 2024 Live: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहुंचे उनियारा 
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: हैलीकॉप्टर से पीएम मोदी उनियारा पहुंचे. मंच पर पहुंचने पर सीएम भजनलाल शर्मा ने पीएम का स्वागत किया. इस दौरान मोदी, मोदी के नारों से पांडाल गूंज उठा. 

fallback

 

10:33 AM

उनियारा में पीएम मोदी की जनसभा
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उनियारा में आज जनसभा आयोजित है. मंत्री किरोड़ी लाल मीणा, मंत्री मदन दिलावर मंच पर पहुंच चुके हैं. थोड़ी देर में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी सभास्थल पहुंचेंगे. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक झलक देखने इंतजार में आमजन बैठे है. 

10:27 AM

खोले के हनुमान जी ने बर्ड डे पर पहनी चांदी की पोशाक
Rajasthan News Hindi Live: श्री खोले के हनुमान मंदिर में आज आस्था का सैलाब उमड़ा हुआ है. आज हनुमानजी को नवीन चांदी की पोशाक धारण करवाई गई. मोतीचूर का विशाल लड्डू का प्रसाद हनुमानजी को अर्पित किया गया. विभिन्न जगहों से पदयात्राएं भी खोले के हनुमानजी पहुंच रहे हैं.

fallback

10:08 AM

मरुधरा पर पहुंचे पीएम मोदी 
Rajasthan News Hindi Live:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वायुसेना के विमान से दिल्ली से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट के अंदर से उनियारा के लिए रवाना हुए. 

 

09:50 AM

हनुमान भक्ति में लीन छोटीकाशी
Rajasthan News Hindi Live:  हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर खोले के हनुमान मंदिर, दक्षिणमुखी पंचमुखी हनुमान मंदिर, ढेहर के बालाजी मंदिर, पापड़ के हनुमान मंदिर, हाथोज के दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर, चांदपोल-सांगानेरी गेट स्थित हनुमान मंदिर, घाट के बालाजी मंदिर, बंधे के बालाजी अंबाबाड़ी के संकटमोचन हनुमान मंदिर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है. सुबह से मंदिरों में हनुमानजी का अभिषेक हो रहा है. खोले के हनुमान जी को चांदी की पोशाक पहनाई गई. 

09:23 AM

CM भजनलाल शर्मा का कोटा दौरा 
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: CM भजनलाल शर्मा के कोटा दौरे के दौरान सोमवार देर रात 2 बजे तक मीटिंग का सिलसिला चलता रहा. CM भजनलाल शर्मा ने ब्राह्मण समाज, माली समाज और SC समाज के लोगों से मुलाकात की. वहीं, सभी विधायकों से CM शर्मा ने हालात जाने. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला CM के साथ रहे. 

08:58 AM

हनुमान भक्ति में रंगी छोटी काशी
Rajasthan News Hindi Live:हनुमान जयंती पर खोले के हनुमानजी मंदिर में आस्था का सैलाब उमड़ा है. हनुमानजी का 108 औषधियुक्त द्रव्यों और विभिन्न तीर्थों के जल से मंत्रोच्चारण के साथ अभिषेक हुआ. मध्याह्न 12 बजे विशेष उत्सव आरती का आयोजन होगा. मध्याह्न 2 बजे से 5 बजे तक हवन का आयोजन होगा. 

08:40 AM

Rajasthan News Hindi Live: दुबई की फ्लाइट हुई लेट 

स्पाइसजेट की इंटरनेशनल फ्लाइट लेट हो गई है. दुबई से सुबह 8:20 बजे फ्लाइट जयपुर आती है. जयपुर से सुबह 9:20 बजे दुबई के लिए रवाना होती है. आज सुबह 11:10 बजे फ्लाइट जयपुर आ सकती है. फ्लाइट के दोपहर 12 बजे तक दुबई जाने की संभावना है.

 
08:10 AM

हनुमान जन्मोत्सव आज

Rajasthan News Hindi Live:  हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर आज डूंगरपुर के हनुमान मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ रही है. मंदिरों में हनुमान चालीसा, सुंदरकांड और अन्य धार्मिक अनुष्ठान हो रहे हैं. खडगदा क्षेत्रपाल मंदिर में मेला भर रहा है. गांव में 1001 कलश और भगवान क्षेत्रपाल की पालकी यात्रा निकाली जाएगी.

 
07:42 AM

सीएम भजनलाल शर्मा का दौरा 
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: सीएम भजनलाल शर्मा आज डूंगरपुर जाएंगे. डूंगरपुर में सीएम वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे. 

 

07:19 AM

शिवराज सिंह चौहान की जनसभा
Rajasthan Lok Sabha Chunav News Live: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कोटा में प्रेस वार्ता करेंगे. इसके बाद दोपहर 3 बजे सीपी जोशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

06:42 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का दौरा 
प्रधानमंत्री मोदी सुबह 9.25 बजे टोंक सवाई-माधोपुर लोकसभा क्षेत्र के उनियारा पहुंचेंगे. 10.10 बजे पीएम मोदी मंच पर आएंगे और भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी जयपुर से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होंगे. 

 

Trending news