Rajasthan Live News: राजपूत समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम भजनलाल शर्मा,12 बजे होगा शपथ ग्रहण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2335118

Rajasthan Live News: राजपूत समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम भजनलाल शर्मा,12 बजे होगा शपथ ग्रहण

Rajasthan Live News: प्रभारी मंत्री आज जिलों के दौरे पर मंत्रियों और जिला प्रभारियों के दौरे का आज दूसरा दिन आज भी सभी मंत्री रहेंगे प्रभार क्षेत्र वाले जिले के दौरे पर,राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live.

यह भी पढ़ें: ये है खाटू श्याम के इत्र चढ़ाने का कारण 

ये है राजस्थान के सबसे बेहतरीन पर्यटन स्थल

Rajasthan Live News
LIVE Blog

Rajasthan Live News: प्रभारी मंत्री आज जिलों के दौरे पर मंत्रियों और जिला प्रभारियों के दौरे का आज दूसरा दिन आज भी सभी मंत्री रहेंगे प्रभार क्षेत्र वाले जिले के दौरे पर.बजट क्रियान्वयन को लेकर जिलों में लेंगे अधिकारियों की बैठक.सीएम भजनलाल शर्मा के निर्देश पर हो रहे जिलों के  दौरे। हिण्डोली क्षेत्र के नेशनल हाइवे 52 पर जिला कारागृह के पास अल सुबह अचानक चलती हुई कार मे आग गई,राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live.

यह भी पढ़ें: ये है खाटू श्याम के इत्र चढ़ाने का कारण 

ये है राजस्थान के सबसे बेहतरीन पर्यटन स्थल

 

14 July 2024
16:19 PM

Rajsamand: डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का राजसमंद दौरा

 

 

15:34 PM

Jaipur: राव राजपूत समाज के कार्यक्रम में CM भजनलाल शर्मा का संबोधन 

 

 

 

13:45 PM

Rajasthan Live News:
डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का आज प्रस्तावित दौरा, जिला प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार आएंगे चित्तौड़गढ़, मानपुरा स्थित नेचर पार्क में 4 बजे करेंगें पौधारोपण, डीआरडीए हॉल में 4.30 बजे जिला स्तरीय अधिकारियों की लेंगे बैठक, शाम 6 बजे भीलवाड़ा होकर जयपुर प्रस्थान करेंगें डिप्टी सीएम

13:40 PM

Rajasthan Live News:
मुख्यमंत्री बजट घोषणाओं को धरातल पर उतारने के लिए जिला प्रभारी मंत्री सुरेश रावत निकले शहर भ्रमण पर, बस में बैठकर देख रहे है बजट योजनाओं का रोड़ मैप, विधायक डीग-कुम्हेर डॉ शैलेश दिगम्बर सिंह,वैर विधायक बहादुर कोली, जिला प्रभारी सचिव शुचि त्यागी, कलक्टर अमित यादव ,निगम कमिश्नर रिछपाल बुरड़क सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी है साथ मे मौजूद

12:40 PM

Rajasthan Live News:
पूरे राजस्थान में मानसून छाया,फिर भी 58% बांध खाली, 405 बांधों का पानी पैंदे तक पहुंचा,पिछले साल से 21% कम, पिछले साल जुलाई में 56% पानी था,इस साल 35% ही बचा, 22 प्रमुख बांधों में से 6 बांधों की सूरत सालों से नहीं बदली, डीग का सीकरी बांध,जयपुर का रामगढ़ बांध,दूदू का छापरवाड़ा, जयपुर का कालख सागर,पाली का सरदार समंद का पैंदा सूखा.

10:54 AM

Rajasthan Live News: 
किडनी कांड में मनी लॉन्ड्रिंग के मिले सबूत, एसआईटी जांच में मिले सबूत एसआईटी ने ईडी को सौंपा ब्यौरा, अब ई़डी भी करेगी मामले की जांच.

10:30 AM

Rajasthan Live News: 
सीएम भजनलाल शर्मा जाएंगे राजपूत समाज के कार्यक्रम में. अखिल भारतीय राव राजपूत महासभा कार्यकारिणी का शपथग्रहण. समाज की प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि बिड़ला ऑडिटोरियम में दोपहर 12 बजे होगा शपथ ग्रहण.

10:16 AM

Rajasthan Live News:
केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जोधपुर दौरा, कल रात्रि सड़क मार्ग से जयपुर से पहुंचे थे जोधपुर, कुछ देर बाद एयर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई के लिए होंगे रवाना, मुंबई से कोच्चि जाने का है कार्यक्रम, निवास स्थान पर कार्यकर्ताओ से कर रहे हैं मुलाकात.

09:47 AM

Rajasthan Live News: 
राजस्थान के डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा का राजसमंद दौरा, भाजपा के नेताओं, कार्यकर्ताओं और आमजन द्वारा डॉ. प्रेमचंद बैरवा का किया गया भव्य स्वागत, राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहट के नेतृत्व में हुआ भव्य स्वागत, राजस्थान के डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने जी मीडिया से की खास बातचीत, बजट में हुई घोषणाओं को जल्द से जल्द आमजन तक पहुंचाने की कही बात.a

08:40 AM

Rajasthan Live News: 
मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म आज आयेंगे धौलपुर, जिला प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिला स्तरीय अधिकारियों की कलेक्ट्रेट सभागार में होगी बैठक, बजट घोषणाओं के त्वरित एवं समयबद्ध क्रियान्वयन को लेकर आ रहे मंत्री, दोपहर 3:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेन्स को सम्बोधित करेंगे एवं एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण करेंगे, तत्पश्चात जिला प्रभारी मंत्री कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक लेकर बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन के संबंध में समीक्षा करेंगे.

08:24 AM

Rajasthan Live News: 
झुंझुनूं प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत आज आयेंगे झुंझुनू मंत्री गहलोत, अधिकारियों की लेंगे बैठक बैठक मे प्रभारी मंत्री सरकार की योजनाओं एवं प्रदेश सरकार की बजट घोषणाओं की करेंगे समीक्षा, दोपहर 2:00 बजे लेंगे जिला स्तर के अधिकारियों की मीटिंग.

08:12 AM

Rajasthan Live News: SOG मुख्यालय से बड़ी खबर 
SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण से जुड़ी बड़ी खबर, SOG की टीम पहुंची राजस्थान, पुलिस अकादमी SOG की टीम आने की सूचना मिलने पर RPA से गायब हुए 4 ट्रेनी SI, गुपचुप तरीके से RPA से निकले चारों ट्रेनी SI, 2 महिला और 2 पुरुष ट्रेनी SI हुए RPA से गायब, सांचोर का गोविंद कुमार, बाड़मेर का शंकर लाल जालोर की प्रियंका और सीकर की मोनिका हुई, RPA से गायब SOG कर रही है चारों ट्रेनी SI की तलाश, परीक्षा में अव्वल आने वाले चारों ट्रेनी सब इंस्पेक्टर SOG द्वारा ली गई परीक्षा में लाये थे कम नम्बर गिरफ्तारी के डर से RPA से भागे चारो ट्रेनी SI

07:56 AM

Rajasthan Live News:
प्रभारी मंत्री आज जिलों के दौरे पर मंत्रियों और जिला प्रभारियों के दौरे का आज दूसरा दिन आज भी सभी मंत्री रहेंगे प्रभार क्षेत्र वाले जिले के दौरे पर.बजट क्रियान्वयन को लेकर जिलों में लेंगे अधिकारियों की बैठक.सीएम भजनलाल शर्मा के निर्देश पर हो रहे जिलों के  दौरे.शनिवार को प्रभारी सचिवों ने ली थी जिलों में बैठकें. CMO को भेजी जाएगी सचिवों और मंत्रियों के दौरे की रिपोर्ट.बैठक के बाद मीडिया से रूबरू भी होंगे जिला प्रभारी मंत्री

01:34 AM

Rajasthan Live News: 
राजस्थान ओलंपिक संघ का विवाद खुलकर आया सामने. ओलंपिक संघ के विवाद में खेल परिषद की एंट्री. राज्य ओलंपिक संघ के एक गुट को भारतीय ओलंपिक संघ दे चुका है मान्यता. अनिल व्यास गुट के चुनाव को भारतीय ओलंपिक संघ ने की मान्यता प्रदान.  अब तेजस्वी गुट के चुनाव में खेल परिषद की एंट्री. खेल परिषद ने तेजस्वी गुट के चुनाव में भेजो अपना ऑब्जर्वर. खेल परिषद के ऑब्जर्वर की देखरेख में आयोजित हो रहे हैं चुनाव.

Trending news