Luni:GD इंटरनेशनल स्कूल में मनाया जन्माष्टमी उत्सव, दही हांडी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1308437

Luni:GD इंटरनेशनल स्कूल में मनाया जन्माष्टमी उत्सव, दही हांडी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

जी डी इंटरनेशनल स्कूल धवा में श्री कृष्ण जन्माष्टमी  मनाई गई. इस अवसर पर स्कूल के छात्र-छात्राओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. साथ ही स्कूल के छात्रों के जरिए दही हांडी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया, जिसमें बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. 

Luni:GD इंटरनेशनल स्कूल में मनाया जन्माष्टमी उत्सव, दही हांडी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Luni: जन्माष्टमी के उत्सव की तैयारिया प्रदेश भर में बड़ी धूमधाम के साथ की जा रही है. इसी कड़ी में जिले के स्व हिराराम शिक्षण संस्थान के जरिए संचालित जी डी इंटरनेशनल स्कूल धवा में श्री कृष्ण जन्माष्टमी  मनाई गई. इस अवसर पर स्कूल के छात्र-छात्राओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए.

यह भी पढ़ेंः Krishna Janmashtami 2022 : छोटी काशी में छाया कृष्ण जन्मोत्सव का उल्लास, मंदिरों में गूंज रहा राधे-राधे

 कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के तस्वीर पर दीप प्रज्वलित कर  स्कूल संस्थापक राजू बोका और जिले के सरपंच प्रतिनिधि सुभाष दमामी ने किया. स्कूली छात्र-छात्राओं के जरिए कार्यक्रम में दी गई प्रस्तुतियों में  श्री कृष्ण जन्म से लेकर कंस वध तक लीलाओं को प्रस्तुत किया गया. 

साथ ही विद्यार्थियों ने माखन चुराते हुए श्री कृष्ण की बाल रूप की झांकी प्रस्तुत की.  विद्यार्थियों ने कृष्ण सुदामा मिलन की झांकी व राधा कृष्ण का सखियों के साथ का दृश्य प्रस्तुत किया. इसके साथ ही स्कूल के छात्रों के जरिए दही हांडी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया, जिसमें बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. 

कार्यक्रम में पूर्व पंचायत समिति सदस्य मदनसिह राजपुरोहित, पूर्व सरपंच फतेहसिंह,श्याम लोल, सुमेर डारा, वार्ड पंच सुखाराम पटेल, अशोक फौजी गोविंद पेशवा, सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे थे.

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news