जोधपुर: प्रेम प्रसंग के चलते रची साजिश, भाई बहन की हत्या का मास्टरमाइंड गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1271780

जोधपुर: प्रेम प्रसंग के चलते रची साजिश, भाई बहन की हत्या का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के लूणी थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पहले सोमवार सुबह सड़क दुर्घटना बताकर, भाई-बहन की हत्या करने के मामले के मुख्य आरोपी शंकर पटेल को जोधपुर पुलिस ने महाराष्ट्र के नासिक से गिरफ्तार कर लिया है. 

हत्या का मास्टरमाइंड शंकर

Jodhpur: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के लूणी थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पहले सोमवार सुबह सड़क दुर्घटना बताकर, भाई-बहन की हत्या करने के मामले के मुख्य आरोपी शंकर पटेल को जोधपुर पुलिस ने महाराष्ट्र के नासिक से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी शंकर को जोधपुर लाने की तैयारी की जा रही है, शंकर से पहले लूणी थाना पुलिस ने प्रकरण में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी के अनुसार शंकर और गुड्डी के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, गुड्डी शंकर से ही विवाह करना चाहती थी, लेकिन करीब 3 साल पहले गुड्डी का रमेश पटेल से आटे-साटे के तहत विवाह हो गया लेकिन शादी के बाद भी गुड्डी ने शंकर से अपने संबंध खत्म नहीं किए, पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच झगड़े होने के बाद शंकर ने तय किया कि वह रमेश को हमेशा के लिए रास्ते से हटा देगा. इसके लिए शंकर ने अपने साथी राकेश सुथार, रमेश माली और सोहन पटेल के साथ मिलकर दिल्ली से एक पुरानी एसयूवी खरीदी और लगातार रमेश पर नजर रखना शुरू कर दिया. सोमवार सुबह वह अपनी मौसेरी बहन कविता पटेल को पटवारी की जॉइनिंग करवाने के लिए घर से निकला था, इस दौरान एसयूवी उसे टक्कर मार दी और दोनों की मौत हो गई.

इस पूरे मामले में गुड्डी ने प्रेमी शंकर के साथ मिलकर अपने पति रमेश को खत्म करने की साजिश रची थी, सोमवार सुबह रमेश पहले ट्रेन से जाने वाला था लेकिन देर हो जाने के डर से वह कविता को लेकर बाइक से निकल गया. रमेश के घर से निकलने की सूचना गुड्डी ने शंकर को मैसेज के जरिए दी, जिसके बाद उनके घर से निकलने के कुछ देर बाद ही करीब 3 किलोमीटर की दूरी पर रमेश माली ने एसयूवी से बाइक पर सवार रमेश पटेल और कविता को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: सेंटर के बाहर महिला अभ्यर्थी ने पकड़े पुलिस के पैर, बोली- सर जाने दो प्लीज

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: 15 सेकेंड की देरी से भी आए अभ्यर्थियों को नहीं मिली एंट्री, गिड़गिड़ाते रहे लोग

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: सेंटर में एंट्री से पहले महिला के पास निकला मोबाइल, बोली- गलती से रह गया

Trending news