Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-मिथुन-कर्क के लिए कठिन दिन आज, सिंह-कन्या-वृश्चिक की मौज ही मौज, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन तरक्की भरा रहेगा. काम में आ रही बाधाओं को अनदेखा करने की कोशिश ना करें. संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है. आपके कुछ दुश्मन ही आपके दोस्त के रूप में सामने आ सकते हैं, जिन्हें पहचाना बेहद जरूरी है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास नहीं रहेगा. आज यह बीमार पड़ सकते हैं. राजनीति में काम करने लोग बिजी रहेंगे. परिवार को समय नहीं दे पाएंगे. ससुराल पक्ष से कोई मिलने आ सकता है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत है. ऑनलाइन काम करने वाले लोगों के साथ फ्रॉड हो सकता है. पार्टनरशिप में काम कर लोग पार्टनर पर ध्यान रखें. वर्कप्लेस पर बॉस आपकी जिम्मेदारियां बढ़ा सकते हैं. प्रॉपर्टी को फाइनल करते समय उसके कागज पर जरूर ध्यान दें.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन उलझन भरा रहेगा. अपने काम में तेजी लानी होगी. घर परिवार में समस्याएं बढ़ेंगी. इसके लिए माता-पिता से बात करें. नौकरी कर रहे लोग पार्ट टाइम कम करने का सोचेंगे.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है. आज आपको चारों तरफ से खुशियां मिलेंगी. पुराने गिले शिकवे दूर करने के लिए कोई दोस्त आ सकता है. पिकनिक जाने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी में काम कर लोग लापरवाही न करें.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातक आज आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, तभी किसी काम में आगे बढ़ेंगे. आज आपके टैलेंट की परख बॉस को हो सकती है, इसके चलते आपका प्रमोशन हो सकता है. अगर आप मकान दुकान खरीदना चाह रहे थे तो वह इच्छा पूरी होगी. पार्टनर से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. नौकरी में वर्कलोड बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. पार्टनर से कोई मदद मांगेंगे तो वह पूरी होगी. किसी तरह के बाद विवाद में ना पड़े. पारिवारिक सदस्य से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक आज अपनी आय को बढ़ाने की कोशिश करेंगे. आज नए बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं. संपत्ति से जुड़े मामलों में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लें. जिंदगी में चल रही समस्याओं के लिए दोस्तों से बातचीत करें.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज नई समस्या आ सकती है. पुराने बिजनेस में इनका नुकसान हो सकता है. किसी को पार्टनर ना बनाएं. जब अगर कोई सलाह दे तो बहुत सोच समझकर अमल करें. ग्रहस्थ जीवन में दिक्कतें आ सकती हैं. पार्टनर की मदद से दूर करने की कोशिश करेंगे.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला फल लेकर आने वाला है. जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. किसी भी तरह के मन में ईर्ष्या-द्वेष की भावना ना रखें. राजनीति में काम कर रहे लोग सतर्क रहें. माता जी की सेहत को लेकर सचेत रहें.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक आज अपने काम के स्टाइल में बदलाव करें नहीं तो उन्हें कठिनाइयां हो सकती हैं. इस राशि के जातक घर को रिनोवेट करने पर ध्यान देंगे. बच्चों का ध्यान पढ़ाई लिखाई में नहीं लगेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. यह धन बढ़ाने की कोशिश करेंगे. गलत रास्ते पर न जाएं. परिवार वाले आपकी बातों का मन रखेंगे. परिवार में किसी की शादी फिक्स हो सकती है. जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें.