Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मिथुन-सिंह-कन्या को हो सकता अचानक धन लाभ, तुला-वृषभ का डूब जाएगा पैसा, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज इन्हें अपनी योजना से अचानक धन लाभ हो सकता है. आज ये बड़ों की बात नहीं सुनेंगे. इससे नुकसान उठाना पड़ेगा. आज आपको एक से अधिक स्रोतों से कमाई मिलती दिख रही है.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज कहीं पर भी अगर पैसा लगाएं तो वह सोच समझ कर लगाए. फंड में लगाया गया पैसा डूब सकता है. आज आपका दिन भगवान की भक्ति में लगेगा. पार्टनर आपको धोखा दे सकता है. मम्मी की सेहत के प्रति सचेत रहें.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. रियल एस्टेट या शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोग आज खुश रहेंगे क्योंकि उन्हें दोगुना फायदा मिलेगा. पार्टनर की किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा. लड़ाई झगड़े की वजह से रिश्ते में दरार पैदा हो सकती है.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहेगा. बच्चों के करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य को नई नौकरी मिल सकती है. दोस्तों साथियों का पूरा सहयोग मिलेगा. वर्कप्लेस पर ध्यान से काम करें नहीं तो गलती हो सकती है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातक का तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ेंगे. नए काम की शुरुआत करेंगे तो उन्हें तगड़ा लाभ मिल सकता है. पार्टनरशिप में काम कर रहे जातक अपनी मनमर्जी चलाएंगे. इससे लड़ाई झगड़ा होगा. आज आप कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जाता का धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. व्यापार कर रहे लोगों को धन उधार लेना पड़ सकता है. पार्टनर के साथ भविष्य को लेकर के कोई प्लानिंग कर सकते हैं. संपत्ति प्राप्ति की इच्छा पूरी होगी. लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा हो सकता है.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन भी शानदार है. आज ही अचानक कहीं से धन मिल सकता है. शेयर मार्केट में लगाया गया पैसा डूब सकता है. जल्दबाजी में कोई काम ना करें. बिजनेस कर रहे लोग पार्टनरशिप ना करें. आज  सरकारी योजना का लाभ मिलेगा.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए व्यापार के मामले में दिन थोड़ा कमजोर रहेगा. अपने दिमाग से योजनाओं को आगे बढ़ाने की कोशिश करें. अपना टैलेंट से अच्छा नाम कमा सकते हैं. नौकरी बदलने का समय आ गया है. मन में चल रही है उथल-पुथल को लेकर के पार्टनर से बात करें.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार है. आज अचानक धन मिल सकता है. इनका प्रमोशन हो सकता है. पूजा पाठ के कामों में मन लगेगा. यात्रा पर जा सकते हैं. राजनीति में काम कर रहे लोगों को अच्छे पद की प्राप्ति हो सकती है. भजन कीर्तन में हिस्सा ले सकते हैं.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

सफलता प्राप्त करने के लिए मकर राशि के जातकों को आज कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. व्यापार कर रहे लोगों को लाभ मिलेगा. किसी से मांग कर वाहन न चलाएं नहीं तो दुर्घटना हो सकती है. सेहत में गिरावट आएगी.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कानूनी मामलों में अच्छा रहेगा. शादी में आ रही बाधा दूर हो जाएगी. अजनबी लोगों से दूरी बनाएं. योजना में जो धन लगाया था तो अच्छा लाभ मिलेगा.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों का आज का दिन खुशियों भरा रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छा अवसर मिलेगा. दोस्तों के साथ मौज मस्ती में समय गुजारेंगे और मकान वाहन को खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. पार्टनर को लेकर धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. पुराने दोस्त से लंबे समय बाद मुलाकात होगी.