Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: वृषभ-मिथुन-धनु पर धन की बारिश आज, कर्क-सिंह-कन्या राशि के लोग रहें सावधान, पढे़ं राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक है. इधर तो समय न गवाएं वरना आपके काम में देरी हो सकती है. बचत की योजना में धन लगाएंगे. आने वाले समय में खूब पैसा मिलेगा. रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. किसी बात को लेकर जिद या घमंड ना दिखाएं.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज इनकी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है. इसके चलते इनके बॉस इनसे नाराज हो सकते हैं. आज आपकी सैलरी बढ़ सकती है. गाड़ी चलाते समय थोड़ा सतर्क रहें.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार है. आज इनके परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. बिजनेस पर रुका हुआ धन मिलने से आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी. कामों में आ रही दिक्कतें दूर होंगी.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान सम्मान लेकर आएगा. अजनबी लोगों से दूरी बनाएं. वर्कप्लेस पर कोई आपके खिलाफ षडयंत्र कर सकता है. परिवार के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. अचानक गाड़ी खराब हो जाने से खर्चा बढ़ सकता है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को आज लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. उनके काम में रुकावटें आएंगी. भाइयों की मदद से दिक्कतें दूर कर सकते हैं. बच्चों के करियर को लेकर जल्दबाजी फैसला न करें. पार्टनर की सलाह मन फायदा ही फायदा होगा.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को आज अपनी वाणी और व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी है. मनमाने व्यवहार के कारण आपसे लोग थोड़ा दुखी रहेंगे. किसी बात को लेकर घमंड ना करें. नौकरी में बदलाव का प्लान बना रहे हैं तो थोड़े समय के लिए रोक दें.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज यह परोपकार के कामों में बढ़कर का हिस्सा लेंगे. धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. किसी खास इंसान से मिलने का मौका मिल सकता है. वर्कप्लेस पर किसी कलीग की बात बुरी भी लग सकती है.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा है. आज निवेश करेंगे. काम को लेकर भागा दौड़ी मची रहेगी. किसी खास इंसान से मिलने का मौका मिलेगा. आज सिर दर्द बुखार आदि दिक्कतें हो सकते हैं. बिजनेस में बहुत अधिक मात्रा में धन ना लगाएं वरना बाद में दिक्कत हो सकती है.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार है. आज इन्हें किसी परिजन से गुप्त धन मिल सकता है. कानूनी मामले में आपकी जीत होगी. परिवार में विवाद की स्थिति उत्पन्न होने से पहले टल जाएगी.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों को आज कोई भी काम सोच समझकर पूरा करना होगा. जिस भी काम में कदम बढ़ाएंगे, उसमें सफलता मिलेगी. बिजनेस में छोटी-मोटी योजनाओं पर ध्यान दें. प्रॉपर्टी से जुड़ा लंबा अटका मामला सुलझ जाएगा. नए दोस्त बनेंगे. पार्टनर की बातों को समझने की कोशिश करें.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. यह पारिवारिक झगड़े छोड़कर अपने काम पर ध्यान देंगे. किसी दूसरे को गलत ना बोलें, नहीं तो आपके रिश्ते खराब हो सकते हैं. बच्चों की सेहत के प्रति सतर्क रहें. शेयर मार्केट में पैसा लगाने वाले लोग सतर्क रहें.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों को आज वर्कप्लेस पर नया पद प्राप्त हो सकता है. इससे इनका मनोबल बढ़ेगा. किसी खास इंसान के संपर्क में आने से मन खुश रहेगा. बिजनेस से जुड़ी कोई भी योजना प्लान कर रहे हैं तो आराम से करें क्योंकि आज का दिन बहुत शानदार है. माता-पिता के आशीर्वाद से रुके काम पूरे होंगे.