महंत के Blind Murder में सिरोही पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

महंत के Blind Murder में सिरोही पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो आरोपी गिरफ्तार

कुछ दिन पूर्व सिरोही कोतवाली थाना क्षेत्र के भेरुजी मंदिर (Bheruji Temple) में महंत सुभाष नाथ की हत्या की गई थी. ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

महंत सुभाष नाथ की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार.

Sirohi : कहते हैं पुलिस के हाथ लंबे होते हैं. अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो, पुलिस के हाथ अपराधी के गिरेबान तक पहुंच ही जाते है. ऐसा ही कुछ मामला है सिरोही (Sirohi) जिला का. सिरोही में पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह (SP Dhramendra Singh) के निर्देशन में फिर एक बार पुलिस को सफलता हाथ लगी है. कुछ दिनों पूर्व हुए एक हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जब यह घटना हुई उस समय आरोपियों का दूर-दूर तक कोई सुराग नहीं था.

यह भी पढ़ेंमौत की पटरी: Jaisalmer में दूसरे दिन फिर मिला शव, शिनाख्त करना मुश्किल

इस ब्लाइंड मर्डर (Blind Murder) को सोल्व करना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी, लेकिन पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने इसके लिए एक टीम गठित कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. जिस पर पुलिस ने जल्द ही मामले का सुलझा कर कुछ दिनों पूर्व हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कुछ दिन पूर्व सिरोही कोतवाली थाना क्षेत्र के भेरुजी मंदिर (Bheruji Temple) में महंत सुभाष नाथ की हत्या की गई थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह (SP Dharmendra Singh) ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ जारी है. पुलिस ने मामले का खुलासा करने के लिए कई तकनीकी पहलू का भी सहारा लिया है.

Report-SAKET GOYAL 

Trending news