फलोदी: गुमशुदा बालिका की तलाश को लेकर, धरने पर तेली समाज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254756

फलोदी: गुमशुदा बालिका की तलाश को लेकर, धरने पर तेली समाज

जोधपुर के फलोदी पुलिस थाना क्षेत्र से एक बालिका की गुमशुदगी को लेकर तेली समाज के लोगो ने एडीएम को ज्ञापन सौपा. जानकारी के अनुसार आज से 16 दिन पूर्व समाज की एक बालिका के गुम हो जाने की सुचना बालिका के परिजनों द्वारा पुलिस थाना फलोदी को लिखित रूप से दी गई थी.

तेली समाज धरना

Jodhpur: जोधपुर के फलोदी पुलिस थाना क्षेत्र से एक बालिका की गुमशुदगी को लेकर तेली समाज के लोगो ने एडीएम को ज्ञापन सौपा. जानकारी के अनुसार आज से 16 दिन पूर्व समाज की एक बालिका के गुम हो जाने की सुचना बालिका के परिजनों द्वारा पुलिस थाना फलोदी को लिखित रूप से दी गई थी. जिसके बाद अब तक पुलिस द्वारा किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने के अभाव में, पुलिस की कार्यप्रणाली को शिथिल बताकर तेली समाज के लोगों ने एडीएम हाकम खान को ज्ञापन सौंपकर, एडीएम कार्यालय समक्ष ही अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया.

धरने पर बैठे तेली समाज के लोगों ने बताया कि जल्द ही गुमशुदा बालिका की तलाश नहीं की गई तो, उग्र आंदोलन कर आमरण अनशन शुरू किया जाएगा. साथ ही कुछ आक्रोशित युवाओं ने कहा कि स्टेट हाईवे व नेशनल हाईवे पर जाम लगाकर यातायात तक बाधित कर दिया जाएगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों की होगी. अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे एडवोकेट अब्दुल मजीद खिलजी ने बताया कि बालिका की गुमशुदगी के तुरंत बाद उसे अगवा करने वाले आरोपी के खिलाफ परिजनों द्वारा नामजद लिखित रिपोर्ट पेश कर दी गई थी. बावजूद इसके अब तक आरोपी को गिरफ्तार कर बालिका को दस्त्याब नहीं किया गया है. जिससे तेली समाज नाराज़ हैं. 

तेली समाज के लोगों ने एडीएम हाकम खान को सौंपे ज्ञापन में बताया कि इतने दिन पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश पर समाज के लोग चुप बैठे रहें, लेकिन अब इन्हें रोक पाना बड़ा मुश्किल है. समाज का उग्र आंदोलन प्रशासन के सामने मुश्किलें खड़ी कर सकता है. 

यह भी पढ़ें- मानसून आगमन बारिश को लेकर मौसम विभाग का अलर्ट Weather Update Rain Alert Rajasthan

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news