फलोदी: भाजपा के शहर अध्यक्ष का पद निष्क्रियता का शिकार, कैसे लगेगी पार्टी की नैया पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336902

फलोदी: भाजपा के शहर अध्यक्ष का पद निष्क्रियता का शिकार, कैसे लगेगी पार्टी की नैया पार

भारतीय जनता पार्टी फलोदी शहर मंडल नेतृत्व होते हुए भी नेतृत्व विहीन दिखाई पड़ रही है, जिसके चलते लोगों में विश्वसनीयता बरकरार रखना नाकाफी साबित हो रहा है.जिसके चलते शहर में भाजपा पार्टी की कोई भी गतिविधि देखने को नहीं मिली है. इस वजह से भाजपा शहर मण्डल कमजोर होता जा रहा है.

भारतीय जनता पार्टी फलोदी शहर मंडल

Jodhpur: भारतीय जनता पार्टी फलोदी शहर मंडल नेतृत्व होते हुए भी नेतृत्व विहीन दिखाई पड़ रही है, जिसके चलते लोगों में विश्वसनीयता बरकरार रखना नाकाफी साबित हो रहा है. शहर मंडल अध्यक्ष का पद पिछले 2 वर्षों से निष्क्रिय पड़ा है जो चिंता का विषय है. भाजपा बड़ा राजनीतिक दल है लेकिन फलोदी शहर में निरन्तर कमजोर होता जा रहा है. अब इस पार्टी को जरूरत है एक ऐसे अध्यक्ष की जो दबंग, साहसी और संगठन में नई ऊर्जा का संचार करके लंबे समय से कमजोर और बिखरे पड़े शहरी भाजपा मंडल को मजबूती के साथ खड़ा कर सके ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी और दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतर सके.

यह भी पढ़ें : Teachers Day 2022: अपनी जान जोखिम में डालकर मानव तस्करों से भीड़ गए उदयपुर के यह गुरु, आज होंगे सम्मानित

फलोदी भाजपा शहर मण्डल पिछले दो वर्षों से भी अधिक समय से निष्क्रिय पड़ा है, जिसके चलते शहर में भाजपा पार्टी की कोई भी गतिविधि देखने को नहीं मिली है. इस वजह से भाजपा शहर मण्डल कमजोर होता जा रहा है. शहर में मात्र भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व के होने वाले काम ही नजर आते है, यहां तक कि वर्तमान शहर अध्यक्ष खुद भी कभी कभार ही पार्टी के कार्यक्रम में नजर आते हैं. जिलाध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने तो पार्टी आलाकमान को संदेश भिजवा दिया कि अब उनकी अध्यक्ष पद पर कोई दिलचस्पी नहीं है, फिर भी पता नहीं पार्टी के उच्च पदाधिकारी दखल क्यों नहीं दे रहें हैं. 

वर्तमान में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और नगरपालिका बोर्ड भी कांग्रेस का है तथा शहर में चारों तरफ बहुत ही ज्यादा जनसमस्याएं है, विकास कार्यों में भ्रष्टाचार, टूटी सड़के व नालियां, शहर की बिगड़ी सफाई व्यवस्था, चारों तरफ अतिक्रमण, अवैध निर्माण, पार्षदों के साथ भेदभाव, अस्पताल, स्कूल, कॉलेज, डिस्कॉम विभाग तथा जलदाय विभाग आदि हर विभाग में कई समस्याएं हैं, लेकिन विपक्षी पार्टी भाजपा द्वारा किसी भी तरह का विरोध प्रदर्शन नहीं करना ये साबित करता है कि फलोदी शहरी स्तर पर भाजपा बहुत कमजोर हो गई है. वर्तमान अध्यक्ष के निष्क्रिय होने का खामियाजा भाजपा शहर मण्डल और पार्टी को भुगतना पड़ रहा है.

जोधपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news