दबे पांव घर में घुसकर चोर सोने के आभूषण सहित नगदी लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1277990

दबे पांव घर में घुसकर चोर सोने के आभूषण सहित नगदी लेकर हुए फरार

सीसीटीवी फुटेज नहीं होने की वजह से चोरों की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा कि धवा के इंदिरा कॉलोनी जलाराम पुत्र हीराराम मेघवाल के घर पर रात को करीब 1 बजे से 3 बजे तक चोरों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया.

दबे पांव घर में घुसकर चोर सोने के आभूषण सहित नगदी लेकर हुए फरार

Luni: जोधपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में भी चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बुधवार की देर रात को नवसृजित पंचायत समिति धवा में अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर सोने के आभूषण सहित नगदी चुरा ली और फरार हो गए.

आसपास सीसीटीवी फुटेज नहीं होने की वजह से चोरों की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा कि धवा के इंदिरा कॉलोनी जलाराम पुत्र हीराराम मेघवाल के घर पर रात को करीब 1 बजे से 3 बजे तक चोरों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया और घर में रखे 7 से 8 तौला सोना और 50 तौला चांदी व 8 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. ग्रामीणों ने बताया कि धवा में बार-बार चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

पहले भी धवा में पेलावास निवासी केसर सिंह राजपूत के यहां पर बड़ी चोरी की वारदात को चोरों नेअंजाम दिया था. मामले में अब तक आरोपी पुलिस से कई कदम दूर हैं. ऐसे में चोरों के हौसले दिनोंदिन बुलंद होते जा रहे हैं.घटना की जानकारी मिलते ही झंवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news