स्टेट हाईवे पर बीच रास्ते में अटके 37 मुसाफिरो से भरी बस के पहिए, यात्रियों ने काटा बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1034354

स्टेट हाईवे पर बीच रास्ते में अटके 37 मुसाफिरो से भरी बस के पहिए, यात्रियों ने काटा बवाल

बस ने फलोदी से मात्र 30 किलोमीटर का सफर तय किया होगा कि अचानक लोहावट के पास रोडवेज की बस में तकनीकी खराबी आ गई और बस में लगा फेनबेल्ट टूट गया. 

यात्रियों ने रोडवेज के कर्मचारियों के माथे से पसीना छुड़वा दिया.

Jodhpur: रोडवेज की फलोदी से उदयपुर (Udaipur News) जाने वाली यात्रियों से भरी बस के अचानक खराब हो जाने से एक घंटे तक लोहावट कस्बे की स्टेट हाईवे पर मनोहर चौराहा के पास मुसाफिरों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, जब तक मुसाफिरों के लिए मुक्कमल व्यवस्था नहीं हो पाई तब तक यात्रियों ने रोडवेज के कर्मचारियों के माथे से पसीना छुड़वा दिया. 

दरअसल 37 यात्रियों को लेकर फलोदी से वाया जोधपुर होते हुए उदयपुर जाने के लिए फलोदी डिपो से बस रवाना हुई थी. बस ने फलोदी से मात्र 30 किलोमीटर का सफर तय किया होगा कि अचानक लोहावट के पास रोडवेज की बस में तकनीकी खराबी आ गई और बस में लगा फेनबेल्ट टूट गया. जिसके चलते बस बीच रास्ते में ही खड़ी हो गई. शुरुवात में तो ड्रायवर और कंडक्टर ने मिलकर बस को ठीक करने की कोशिश की लेकिन उनकी कोशिशें काम ना आई. 

यह भी पढ़ेंः Jaisalmer: दो कारों की हुई भिड़ंत, 1 की मौत, 4 जने हुए घायल

बस में सवार सभी 37 यात्रियों का वक्त के साथ दिमाग खराब होने लगा क्योंकि उन्हे बस ड्राइवर और कंडक्टर की तरफ से कोई जवाब नहीं मिल रहा था कि आखिर उन्हे बीच सड़क पर कितने देर तक इंतजार करना पड़ेगा. तकरीबन एक घंटे का वक्त तो मुसाफिरों ने शांति से गुजारा लेकिन जब उनके सब्र का बांध टूट गया तो उन्होने हंगामा शुरु कर दिया. 

कुछ लोगो ने अपने परिवार के लोगों को फोन करके निजी वाहन बुलवा लिए और बस को छोड़कर चल दिए बाकी के बचे लोगों के लिए काफी देर बाद फलोदी से जोधपुर जा रही रोडवेज की बस में व्यवस्था की गई. जब सभी यात्रियों की मुकमम्मल व्यवस्था हो गई तब जाकर बस के ड्रायवर और कंडक्टर ने राहत की सांस ली. हालांकि रोडवेज की बसों को लेकर इस तरह की शिकायतें आम हो चली है. इसकी बड़ी वजह से लापरवाही है. बसों को यात्रा शुरु करने से पहले पूरी तरह चेक नहीं किए जाने की आदत जब तक रहेगी तब तक ये समस्या रोडवेज की बसों के साथ चिपकी रहेगी और मुसाफिर इसी तरह परेशान होते रहेंगे. 

Trending news