Aaj Ka Rashifal: मेष-मकर-कुंभ राशियों के आज खुलेंगे भाग्य, मिथुन-कन्या-धनु रहेंगे परेशान, पढ़ें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2327566

Aaj Ka Rashifal: मेष-मकर-कुंभ राशियों के आज खुलेंगे भाग्य, मिथुन-कन्या-धनु रहेंगे परेशान, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 9 July 2024: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार है. किस्मत इनका पूरा साथ देगी. सामाजिक क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा. बिजनेसपेशा लोगों की पहचान बढ़ेगी. अनजान इंसान से धन का लेन-देन न करें. उधार दिया गया धन वापस मिलेगा. मां-बाप का आशीर्वाद मिलेगा.

 

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 9 July 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहद शानदार रहेगा. इनकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. कमाई के नए स्रोत खुलेंगे. परिवार में खुशियां आएंगी. परिवार की जरूरतें पूरी कर सकेंगे.

वृषभ राशि
इस राशि के जातकों पर आज खुशियां बरसने वाली हैं. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. शादीशुदा जिंदगी शानदार होगी. नए लोगों से मुलाकात करेंगे. वर्कप्लेस पर वर्क लोड रहेगा. अपने लक्ष्य पर फोकस रखें.

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. किसी तरह का जोखिम न उठाएं. नुकसान हो सकता है. किसी दोस्त के कहने पर निवेश न करें, धनहानि के योग हैं.  सरकारी नौकरी ढूंढ रहे लोगों को बड़ा अवसर मिल सकता है. परिवार के साथ समय गुजारेंगे.

कर्क राशि
इस राशि के जाक पार्टनरशिप में काम करें. फायदा मिलेगा. बच्चे उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. पैसों से जुड़े मामले में सतर्क रहें. विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं. मां-बाप से कोई बात न छिपाएं. मेहनत का फल मिलेगा.

सिंह राशि
इस राशि के जातक आज क्रिएटिव कामों से जुड़कर नाम कमाएंगे. करियर में तगड़ा लाभ मिल सकता है. परिवार में किसी का रिश्ता फिक्स हो सकता है. लव लाइफ जी रहे लोग पार्नर के साथ घूमने जा सकते हैं. आज आपके पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी हो सकती है.

कन्या राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला गुजरने वाला है. दूसरों से लिया गया कर्ज आज चुका पाएंगे. वर्कप्लेस पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. सरकारी नौकरी तलाश रहे लोगों को अवसर मिल सकता है. माताजी की सेहत बिगड़ सकती है.

तुला राशि
इस राशि के जातकों की किस्मत आज कम साथ देगी. इन्हें धैर्य बनाए रखने की जरूरत है. धन सोच-समझकर खर्च करें. पुरानी गलती अधिकारियों के सामने आने से आपकी परेशानी बढ़ सकती है. बिजनेस में धन निवेश करें. पढ़ाई पर फोकस करें.

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन बढ़िया गुजरने वाला है. गृहस्थ जीवन में खुशियों की बरसात होगी. अविवाहित लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है. किसी काम को पूरा करने में दिक्कत आ सकती है. आज आप प्रॉपर्टी की खरीद कर सकते हैं.

धनु राशि
नौकरी ढूंढ रहे इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. इनका सपना पूरा हो सकता है. मौसमी बीमारियां घेर सकती हैं. प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे लोग सतर्क रहें. किसी से भी बहसबाजी न करें. मां जी की तबीयत बिगड़ सकती है.

मकर राशि
इस राशि के आज भाग्य खुल जाएंगे. किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. कोई भी काम को अगले दिन के लिए न टालें. पार्टनर के लिए सरप्राइज गिफ्ट लेकर आ सकते हैं. परिवार में पार्टी हो सकती है. बड़ों की सलाह को मानें, फायदा मिलेगा.

कुंभ राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार है. किस्मत इनका पूरा साथ देगी. सामाजिक क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा. बिजनेसपेशा लोगों की पहचान बढ़ेगी. अनजान इंसान से धन का लेन-देन न करें. उधार दिया गया धन वापस मिलेगा. मां-बाप का आशीर्वाद मिलेगा.

मीन राशि
इस राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा. बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. नए काम की शुरुआत करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. बिजनेस में तगड़ा मुनाफा कमाएंगे. मेहनत से आपको प्रमोशन भी मिल सकता है.

Trending news