Aaj Ka Rashifal: संपत्ति विवाद में उलझेंगे वृषभ-सिंह-मीन राशि वाले, कर्क-तुला-धनु को होगा धन लाभ, पढ़ें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2427547

Aaj Ka Rashifal: संपत्ति विवाद में उलझेंगे वृषभ-सिंह-मीन राशि वाले, कर्क-तुला-धनु को होगा धन लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 13 September 2024: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ देने वाला रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छे खबर सुनने को मिल सकती है. मकान-दुकान की खरीद कर सकते हैं. पिता को आंखों से जुड़ी दिक्कत हो सकती है. घर की साज सज्जा पर अच्छा धन खर्च करेंगे.

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 13 September 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
इस राशि के जातकों को लेन-देन के मामलों में सतर्क रहना होगा.  व्यापार कर रहे लोगों का लाभ नहीं मिलेगा. आज आपके परिवार के सदस्य की कोई बात बुरी लग सकती है. नौकरी में काम कर रहे लोगों के अधिकारी कोई षड्यंत्र रच सकते हैं. ससुराल पक्ष से झगड़ा हो सकता है.

वृषभ राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रहने वाला है. इन्हें जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना है. पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. नई नौकरी मिलने के योग हैं. सहयोगियों से सावधान रहें. संपत्ति को लेकर भाइयों में विवाद हो सकता है. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन अनुकूल रहेगा. नौकरी में कोई बड़ी खबर सुनने को मिल सकती है. इनका प्रमोशन भी हो सकता है. अकस्मात धन लाभ मिल सकता है. बिजनेस में नया निवेश कर सकते हैं. मन की कोई इच्छा पूरी हो सकती है.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. इन्हें रुपये पैसों के लेनदेन में सावधानी बरतनी होगी. नए घर, मकान और दुकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं. गृहस्थ जीवन में खुशियां मिलेंगी. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रहने वाला है. बिजनेस में आ रही दिक्कतों की वजह से परेशान रहेंगे. धन निवेश ना करें नहीं तो आपका धन फंस सकता है. विरोधी परेशान कर सकते हैं. नए लोगों से मेलजोल बढ़ाएंगे.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ देने वाला रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छे खबर सुनने को मिल सकती है. मकान-दुकान की खरीद कर सकते हैं. पिता को आंखों से जुड़ी दिक्कत हो सकती है. घर की साज सज्जा पर अच्छा धन खर्च करेंगे.

तुला राशि
आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आपको किसी को भी सलाह नहीं देनी है. वाहन का प्रयोग करते समय सावधानी बरतें नहीं तो दुर्घटना हो सकती है. माता-पिता के आशीर्वाद से नया घर खरीद सकते हैं. बिजनेस को लेकर कोई जल्दबाजी दिखाने से बचना होगा.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का मान-सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. आज सेहत से जुड़ी समस्याओं को नजर अंदाज नहीं करना है. मकान, दुकान या घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. धार्मिक कार्य में रुचि रहेगी. पार्टनर के साथ किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशी भरा रहेगा. आज अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन लम्हें गुजारेंगे. नौकरी में काम कर रहे लोगों को नए पद की प्राप्ति हो सकती है. फालतू कामों पर ध्यान देने की वजह अपने काम पर फोकस करें. पार्टनरशिप में कोई काम शुरू कर सकते हैं.

मकर राशि
मकर राशि के जातक इमोशनल होकर कोई फैसला न लें. आज नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं. ग्रहस्थ जीवन में चल रही दिक्कतों से राहत मिलेगी. आज आप शानो-शौकत की चीज खरीद सकते हैं. दूर रह रहे परिजन की याद सता सकती है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौती भरा रहने वाला है. डूबा हुआ धन वापस मिल सकता है. माता-पिता की दी हुई जिम्मेदारी को जरूर पूरा करें. ससुराल पक्ष से लेन देन की बात समझदारी से करें. राजनीति में काम करने लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों को आज का दिन काफी फलदाई साबित हो सकता है. बहकावे में आकर कोई फैसला न लें.. संपत्ति से जुड़ा विवाद आज आप जीत सकते हैं. व्यापार में रुका हुआ धन मिल सकता है. माताजी को पैरों से जुड़ी दिक्कत हो सकती है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news